हाथरस में युवक की पीट-पीट कर हत्या : रुपये के लेनदेन का विवाद, 8 लोगों ने लाठी-डंडे से किया वार

रुपये के लेनदेन का विवाद, 8 लोगों ने लाठी-डंडे से किया वार
UPT | मृतक का फाइल फोटो

Jul 21, 2024 16:25

यूपी के हाथरस जिले के एक गांव में रुपये के लेनदेन के विवाद के चलते आठ लोगों ने एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी...

Jul 21, 2024 16:25

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले के एक गांव में रुपये के लेनदेन के विवाद के चलते आठ लोगों ने एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। सभी आरोपियों ने युवक पर तब तक हमला किया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

रुपये के लेनदेन के हिसाब के बहाने बुलाया घर
घटना शनिवार देर रात की है। मृतक की पहचान हरीश शर्मा के रूप में की गई है, जो कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव रमनगला का निवासी था। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, हरीश को उसके पड़ोसी चरन सिंह ने रुपये के लेनदेन के हिसाब के बहाने अपने घर बुलाया था। वहां, चरन सिंह और उसके सात साथियों ने हरीश पर लाठी-डंडे, ईंट-पत्थर और सरिया से हमला किया।

आरोपी मौके से फरार
इस हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने जब हरीश की चीख-पुकार सुनी, तो वे मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक सभी आरोपी भाग चुके थे। मृतक का खून से लथपथ शव देखकर गांववालों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू की।

हत्या का कारण रुपये के लेनदेन का विवाद
मृतक हरीश के बड़े भाई मुकेश शर्मा ने आरोप लगाया कि चरन सिंह ने हरीश को धोखे से अपने घर बुलाया और वहां उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और सभी आठ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों को रवाना किया है। सीओ श्यामवीर सिंह ने बताया कि हरीश ट्रैक्टर चलाने का काम करता था और इस हत्या का कारण रुपये के लेनदेन का विवाद था। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व कुलपति ने दायर की याचिका

16 Sep 2024 08:35 PM

अलीगढ़ सुप्रीम कोर्ट में बुलडोजर न्याय को चुनौती : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व कुलपति ने दायर की याचिका

2 सितंबर को, सुप्रीम कोर्ट की जस्टिस बीआर गवई और केवी विश्वनाथ की बेंच ने बुलडोजर न्याय की प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसी व्यक्ति के घर को सिर्फ इसलिए ध्वस्त करना उचित नहीं है क्योंकि उस पर कानून के उल्लंघन का आरोप है... और पढ़ें