Aligarh News : फैसले के नाम पर दारोगा ने मांगी 20 हजार रुपये की रिश्वत, वीडियो वायरल होने पर बैठी जांच

फैसले के नाम पर दारोगा ने मांगी 20 हजार रुपये की रिश्वत, वीडियो वायरल होने पर बैठी जांच
UPT | दारोगा पर रिश्वत मांगने का आरोप।

Jun 15, 2024 01:07

अलीगढ़ में दारोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। फिलहाल दारोगा के खिलाफ जांच बैठा दी गई है।

Jun 15, 2024 01:07

Short Highlights
  • फैसले के नाम पर मांगे 20 हजार रुपये 
  • दारोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू 
Aligarh News : अलीगढ़ में दारोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। फिलहाल दारोगा के खिलाफ जांच बैठा दी गई है। क्षेत्राधिकारी अतरौली इसकी जांच कर रहे हैं और रिपोर्ट वरिष्ठ अधिकारी को भेज दी है । बताया जा रहा है कि युवती से छेड़खानी और मारपीट के विवाद के सिलसिले में दारोगा ने एक पक्ष से रिश्वत की डिमांड की थी। दारोगा की  यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वही , सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हुई। इसके बाद पुलिस महकमें ने दारोगा पर जांच बैठा दी . विभागीय कार्रवाई भी शुरु हो गई।  यह घटना थाना हरदुआगंज में तैनात दारोगा ताहिर अहमद की है। 

फैसले के नाम पर मांगे 20 हजार रुपये 
चौगानपुर इलाके  में 10 - 12 दिन पहले एक ही समाज के दो पक्षों में विवाद हुआ था। जिसमें एक पक्ष ने थाने में मारपीट और छेड़खानी की तहरीर दी थी, हालांकि गांव के लोगों ने आपस में बैठकर इसका फैसला करवा दिया था, हालांकि थाने के दारोगा  ताहिर अहमद ने फैसले को नहीं माना और मुकदमा दर्ज किए जाने की चेतावनी दी। हरदुआगंज के समाजसेवी संजय चौहान ने बताया कि दारोगा ताहिर अहमद ने फैसले के नाम पर दूसरे पक्ष से बीस हज़ार रुपये देने की डिमांड कर दी । समाजसेवी संजय चौहान ने लिफाफे में आपसी फैसले की कॉपी के साथ तीन हज़ार रुपये दारोगा को दिये, लेकिन दारोगा ताहिर अहमद नहीं माना और वह संजय चौहान से 17 हज़ार रुपए देने का दबाव बनाने लगा। वहीं संजय चौहान ने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों को कर दी और  रिश्वत लेने का सीसीटीवी फुटेज वायरल कर दिया। उन्होंने कहा कि दारोगा ताहिर अहमद को हटाया जाए और ईमानदार पुलिसकर्मी को रखा जाए।

दारोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू
वहीं, घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी अतरौली अकमल खान ने बताया कि शुक्रवार को दारोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ। जिसमें यह दिखाया गया कि वह रिश्वत ले रहा है। इस संबंध में मेरे द्वारा जांच की आख्या तैयार कर उच्च अधिकारियों को प्रेषित की गई है और इस संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा विभागीय कार्रवाई की जा रही है। 

Also Read

दस साल से फरार 25 हजार रुपये का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, दुराचार का दर्ज था मुकदमा

28 Sep 2024 09:17 PM

अलीगढ़ Aligarh News : दस साल से फरार 25 हजार रुपये का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, दुराचार का दर्ज था मुकदमा

10 वर्षों से फरार 25 हजार रुपये के इनामी अभियुक्त को थाना टप्पल पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पर दुष्कर्म का आरोप है।   और पढ़ें