Aligarh News : ई-रिक्शे के ऊपर बैठकर नामांकन करने पहुंचा निर्दलीय प्रत्याशी, जूता है चुनाव...

ई-रिक्शे के ऊपर बैठकर नामांकन करने पहुंचा निर्दलीय प्रत्याशी, जूता है चुनाव...
UPT | नामांकन दाखिल करने पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी केशव देव।

Apr 04, 2024 13:49

अलीगढ़ में लोकसभा चुनाव के नामांकन भरने का एक प्रत्याशी ने अनोखा अंदाज अपनाया है। भ्रष्टाचार विरोधी सेना के अध्यक्ष पंडित केशव देव गौतम ई-रिक्शा के ऊपर बैठकर कलेक्ट्रेट नामांकन...

Apr 04, 2024 13:49

Short Highlights
  • चुनाव निशान जूते को लेकर दिया नारा 
  • सांसद के किये वादे पूरे नहीं होने पर MP-MLA कोर्ट में मामला ले गये 
Aligarh News : अलीगढ़ में लोकसभा चुनाव के नामांकन भरने का एक प्रत्याशी ने अनोखा अंदाज अपनाया है। भ्रष्टाचार विरोधी सेना के अध्यक्ष पंडित केशव देव गौतम ई-रिक्शा के ऊपर बैठकर कलेक्ट्रेट नामांकन करने पहुंचे। इस दौरान ई-रिक्शा के ऊपर बैठकर ही पंडित केशव देव ने करप्शन करने वालों को नारे लगाकर चेतावनी दी। निर्दलीय प्रत्याशी पंडित केशव देव ने 'जो करेगा भ्रष्टाचार, उसको पड़ेंगे जूते चार' जैसे नारे लगाकर लोगों का ध्यान खींचा। वहीं अपने चुनाव चिह्न का भी जिक्र कर दिया। 

ई-रिक्शा के ऊपर बैठ कर नामांकन के करने पहुंचे
पंडित केशव देव अलीगढ़ में परिचय के मोहताज नहीं हैं। सरकारी विभाग में करप्शन को लेकर आरटीआई के जरिए नए-नए खुलासे करते रहे हैं। नमर निगम, आरटीओ, एडीए, विकास भवन आदि सरकारी विभागों में करप्शन के मुद्दे उठा चुके हैं। वहीं, भाजपा के सांसद सतीश गौतम के कार्यकाल को लेकर सवाल भी उठाते रहे हैं। पंडित केशव देव भाजपा सांसद सतीश गौतम द्वारा किए गए वादों को पूरा नहीं करने पर एमपी एमएलए कोर्ट तक मामला ले गये। जनता की बुनियादी समस्याओं को हमेशा उठाते रहे हैं। इस बार ई-रिक्शा के ऊपर बैठकर नामांकन के लिए पहुंचना चर्चा का विषय बन गया। 

चुनाव निशान जूते को लेकर दिया नारा
प्रत्याशी ने कहा कि इस बार हमारा चुनाव चिह्न 'जूता' है और जनता भ्रष्टाचारियों को जूते मारकर भगाएगी। पंडित केशव देव दो बार विधायक का चुनाव लड़ चुके हैं। एक बार महापौर का चुनाव लड़ा है और अब यह चौथा चुनाव लोकसभा का लड़ने जा रहे हैं। पंडित केशव देव ने नारा दिया है कि जो करेगा भ्रष्टाचार, उसको पड़ेंगे जूते चार। हालांकि पंडित केशव देव पर पांच मुकदमे लंबित हैं, जो न्यायालय में विचाराधीन हैं। 

सांसद के वादाखिलाफी पर पहुंचे MP-MLA कोर्ट  
पंडित केशव देव अव्यवस्था, भ्रष्टाचार और माफिया के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं। एएमयू से जिन्ना की फोटो हटाने को लेकर भाजपा सांसद द्वारा किए गए वादे को पूरा नहीं करने पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। एएमयू में एससी-एसटी व ओबीसी को आरक्षण दिलाने का भाजपा सांसद ने वादा किया था, लेकिन वह भी अभी पूरा नहीं कर सके। पंडित केशव देव ने कहा कि भाजपा सांसद वादा कर भूल जाते हैं। 

Also Read

संदिग्ध हालात में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला...

27 Jul 2024 02:42 PM

हाथरस Hathras News : संदिग्ध हालात में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला...

हाथरस जिले की कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव रतनपुर निवासी छत्रपाल सिंह पुत्र रविंद्र पाल सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत,परिजनो ने लगाया जहर देकर हत्या का आरोप। और पढ़ें