अब्बास को भी दिया जा रहा जहर! कोर्ट ने सुनाया जांच का आदेश, जल्द आएगा फैसला

कोर्ट ने सुनाया जांच का आदेश, जल्द आएगा फैसला
UPT | अब्बास अंसारी

Apr 14, 2024 10:19

उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल का गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके परिवारजन लगातार जेल में उनको धीमा जहर दिए जाने का आरोप लगा रहे हैं। जिसके बाद मऊ विधायक...

Apr 14, 2024 10:19

Ghazipur News : उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल का गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके परिवारजन लगातार जेल में उनको धीमा जहर दिए जाने का आरोप लगा रहे हैं। जिसके बाद मऊ विधायक और उनके बेटे अब्बास अंसारी को भी अपनी जान का खतरा सताने लगा है। जिसके लिए उन्होंने छह अप्रैल को एक मामले में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी में जान को खतरा बताया था।

वीसी के जरिए कोर्ट में पेश हुए अब्बास
जिसके बाद सुनवाई करते हुए एमपी/एमएलए कोर्ट और मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट स्वप्न आनंद की अदालत ने आदेश जारी किया है। जिसकी जानकारी विधायक के अधिवक्ता लियाकत अली ने मीडिया को दी है। दरअसल अब्बास अंसारी के अधिवक्ता ने बताया कि व्यापारी नेता अबू फखर खां की जमीन हड़पने के मामले में बीते छह अप्रैल को एमपी/एमएलए कोर्ट और मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट स्वप्न आनंद की अदालत में सुनवाई थी। इस दौरान कासगंज कारागार से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए अब्बास अंसारी न्यायालय में पेश हुए थे।

सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में होगी खाने की जांच
जहां उन्होंने पेशी के दौरान खुद को जेल में खतरा बताते हुए कहा कि खाने की जांच नहीं हो रही है। मुझे भी खाने में कुछ मिलाकर मार दिया जाएगा। इसके साथ ही प्रार्थना-पत्र भी प्रस्तुत किया गया। जिस पर न्यायालय ने सुनवाई करते हुए सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में खाने की जांच कराने का आदेश कासगंज अधीक्षक को दिया है।

Also Read

थाने में तमाशा बनी चार महीने की बच्ची, पिता ने कहा-पालने के लिए पैसे नहीं, मां बोली-मैं रखूंगी नहीं

17 Sep 2024 01:46 AM

एटा Etah News : थाने में तमाशा बनी चार महीने की बच्ची, पिता ने कहा-पालने के लिए पैसे नहीं, मां बोली-मैं रखूंगी नहीं

 यूपी के एटा में चार महीने की दुधमुंही बच्ची की जिम्मेदारियों से बाप ने मुंह मोड़ा तो मां की ममता भी निष्ठुर हो गई। मां-बाप दोनों ने बच्ची को रखने से... और पढ़ें