कासगंज में अधेड़ की निर्मम हत्या : जमीन विवाद में परिजनों ने मारा चाकू, जांच में जुटी पुलिस

जमीन विवाद में परिजनों ने मारा चाकू, जांच में जुटी पुलिस
UPT | लोगों से पूछताछ कर रही पुलिस

Oct 17, 2024 14:41

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अधेड़ की हत्या के बाद, क्षेत्र मे सनसनी फैल गई है...

Oct 17, 2024 14:41

Short Highlights
  • जमीन के विवाद में अधेड़ व्यक्ति की हत्या
  • फर्नीचर की दुकान पर मिला अधेड़ का शव
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस
Kasganj News : उत्तर प्रदेश में जनपद कासगंज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक अधेड़ आदमी की चाकुओं से गोदकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक का शव, फर्नीचर की दुकान पर खून से लथपथ अवस्था में पड़ा मिला है। जानकारी के अनुसार, यह घटना दुकानदार के सामने ही घटी। जिसके बाद, घटनास्थल पर भगदड़ मच गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अधेड़ की हत्या के बाद, क्षेत्र मे सनसनी फैल गई है।

दुकान के मालिक ने पुलिस को दी सूचना
दरअसल,  यह पूरा मामला जनपद कासगंज के कोतवाली गंजडुंडवारा क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां गढ़का गांव में भूरे अंसारी की फर्नीचर की दुकान है। दुकान पर ही सहावर के कटरा बाजार निवासी 50 वर्षीय राकेश पुत्र लालाराम का खून से लथपथ शव मिला है। दुकान के मालिक भूरे अंसारी ने खुद, पुलिस को शव के दुकान पर पड़े होने की सूचना दी।



चाकू से गोदकर की गई हत्या
घटना के चश्मदीद गवाह, भूरे अंसारी ने बताया कि मृतक का परिवार के ही लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक ने हाल ही में कुछ जमीन बेची भी थी। जिसके बाद से उसकी जान का खतरा बढ़ गया था। वह 15 दिनों से जान के खतरे को लेकर आशंकित था। वहीं, बुधवार की देर रात जब वह दुकान पर ही सो रहा था, तभी परिवार के तीन लोग शराब के नशे में दुकान पर आये। इस दौरान राकेश को जान से मारने के लिए, एक परिजन ने तमंचा निकाला, जिसे उसके द्वारा छीनने की जद्दोजहद चल रही थी। तभी अन्य परिजनों ने राकेश की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

परिवार में मचा कोहराम
जिसके बाद, दुकान के मालिक ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। इस मामले मे पुलिस द्वारा दुकान के मालिक भूरे अंसारी को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है। राकेश की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। पूरे गांव के लोग भी घटना के बाद, डरे सहमे हैं। गांव में पुलिस बल तैनात है। अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- बहराइच में हालात सामान्य : तीन दिन बाद बहाल हुई इंटरनेट सेवा, डीएम ने दी चेतावनी

Also Read

उपराज्यपाल ने सौंपी नई जिम्मेदारी

17 Oct 2024 04:13 PM

अलीगढ़ एएमयू के प्रोफेसर जावेद को मिली कश्मीर की यूनिवर्सिटी की कमान : उपराज्यपाल ने सौंपी नई जिम्मेदारी

अलीगढ़ की प्रसिद्ध  यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर जावेद अहमद को उपराज्यपाल ने नई जिम्मेदारी सौंपी है। फेसर को जम्मू-कश्मीर के राजौरी स्थित बाबा गुलाम शाह बादशाह यूनिवर्सिटी का नया कुलपति नियुक्त किया गया है। और पढ़ें