advertisements
advertisements

Aligarh News : पॉश कॉलोनी में शराब की दुकान खोलने का विरोध, अफसरों से लोगों ने कहा... 

पॉश कॉलोनी में शराब की दुकान खोलने का विरोध, अफसरों से लोगों ने कहा... 
UPT | शराब की दुकान खोले जाने का विरोध

Apr 03, 2024 10:51

अलीगढ़ में अंग्रेजी शराब की दुकान खोलने का विरोध किया जा रहा है। शहर के पॉश इलाके विक्रम कॉलोनी के गेट नंबर-5 के पास अंग्रेजी शराब की दुकान खोली जा रही है। यह दुकान एकता नगर...

Apr 03, 2024 10:51

Short Highlights
  • अंग्रेजी शराब की दुकान खोले जाने का विरोध 
  • डीएम से शराब की दुकान खोलने से रोकने की मांग  
Aligarh News : अलीगढ़ में अंग्रेजी शराब की दुकान खोलने का विरोध किया जा रहा है। शहर के पॉश इलाके विक्रम कॉलोनी के गेट नंबर-5 के पास अंग्रेजी शराब की दुकान खोली जा रही है। यह दुकान एकता नगर और विक्रम कॉलोनी के पास में ही है। यहां से कुछ दूरी पर स्कूल, बैंक, मंदिर स्थित है। स्थानीय लोगों का कहना है कि शराब की दुकान खुलने से दोनों कॉलोनी के आसपास का वातावरण दूषित होगा। इसके साथ ही असामाजिक तत्वों का जमावड़ा भी लगा रहेगा। जिससे इस इलाके के निवासियों को असुरक्षा का सामना भी करना पड़ेगा। स्थानीय लोगों ने एसएसपी, जिला आबकारी अधिकारी और जिलाधिकारी से मिलकर आवासीय कॉलोनी में अंग्रजी शराब की दुकान खोले जाने का विरोध जताया है।

अंग्रेजी शराब की दुकान खोले जाने का विरोध 
विक्रम कॉलोनी गेट नंबर-5 के पास ही अप्रैल माह में अंग्रेजी शराब की दुकान खुलने जा रही है। यह दुकान नीलम माहेश्वरी के नाम से है। दुकान के पास ही स्टेट बैंक, मंदिर, नर्सिंग होम, स्कूल आदि हैं। लोगों का कहना है कि इस इलाके के पास में आवर लेडी फातिमा स्कूल, सेंट फिडेलिस स्कूल, विनीत इंटर कॉलेज आदि स्कूलों के छात्रों का यहां से गुजरना होता है। जिससे छात्रों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। शराब की दुकान के सामने ही भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में ग्राहकों के लिए भी खतरा बना रहेगा। स्थानीय निवासी देवेंद्र सिंघल ने बताया कि मेन रोड पर शराब की दुकान खोलने से असामाजिक तत्वों का डेरा लगेगा। यहीं करीब में कॉलोनी की अंधेरी गलियों में लोग शराब पीने का ठिकाना बनाएंगे।जिससे बच्चों, महिलाओं, बुजुर्ग व्यक्तियों को असहज स्थितियों को सामना करना पड़ेगा। 

डीएम से शराब की दुकान खोलने से रोकने की मांग
स्थानीय निवासियों ने जिलाधिकारी और एसएसपी से मिलकर शराब की दुकान को खोलने से रोकने की मांग की है। लोगों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि इलाके में शराब की दुकान खोलने से रोका जाए।

Also Read

मतदाता पर्ची पर क्यूआर कोड से मतदाताओं को बूथ ढूंढने में नहीं होगी परेशानी, जानें पूरी डिटेल

20 Apr 2024 11:54 PM

अलीगढ़ Aligarh News : मतदाता पर्ची पर क्यूआर कोड से मतदाताओं को बूथ ढूंढने में नहीं होगी परेशानी, जानें पूरी डिटेल

26 अप्रैल मतदान दिवस पर मतदाता को अपने पोलिंग बूथ को ढूंढने के लिए इधर उधर भटकना नहीं पड़ेगा। मतदाता को पोलिंग बूथ का पता बताने के लिए प्रत्येक मतदाता पर्ची पर क्यूआर कोड अंकित है, जिसे मोबाइल पर स्कैन करते ही पोलिंग बूथ का पूरा विवरण पता चल जाएगा। और पढ़ें