Aligarh News : थाने में डीजे पर डांस करने पर पुलिस ने लिया एक्शन , गाड़ी सीज, डांस करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुटी  

थाने में डीजे पर डांस करने पर पुलिस ने लिया एक्शन , गाड़ी सीज, डांस करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुटी  
UPT | थाने में डीजे पर डांस करता युवक

Jun 21, 2024 15:20

अलीगढ़ में दादों थाने के अंदर डीजे ले जाकर युवक द्वारा गजब डांस का वीडियो सामने आया है। युवक डीजे पर थाने के अंदर डांस करता दिख रहा है, हालांकि यहां कोई शादी का कार्यक्रम नहीं था।

Jun 21, 2024 15:20

Short Highlights
  • किसान समस्या को लेकर थाने में पहुंचे थे 
  • डांस करने वाले युवक पर कानूनी कार्रवाई में जुटी पुलिस 
 Aligarh News : अलीगढ़ में दादों थाने के अंदर डीजे ले जाकर युवक द्वारा गजब डांस का वीडियो सामने आया है। युवक डीजे पर थाने के अंदर डांस करता दिख रहा है, हालांकि यहां कोई शादी का कार्यक्रम नहीं है। दादों थाने के अंदर डीजे पर डांस चल रहा है, वहीं, युवक अपनी कला का प्रदर्शन करता  रहा है. यह मामला थाना दादों का है. हालांकि उत्तर प्रदेश टाइम्स इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

 किसान समस्या को लेकर थाने में पहुंचे थे 

 दादों थाने में अंदर लोगो का डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो  रहा है, बताया जा रहा है कि कुछ किसान नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ किसी जमीनी विवाद के मामले में थाने पहुंचे और साथ में डीजे भी लाए थे।  किसान नेता अंदर ऑफिस में बात कर रहे थे और उनके कार्यकर्ता कोतवाली में बेधड़क जमकर रागिनी पर डांस कर रहे थे।


डांस करने वाले युवक पर कानूनी कार्रवाई में जुटी पुलिस 


वहीं, पुलिस क्षेत्राधिकारी छर्रा रवि शंकर ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो प्रकाश में आया है कि दादों थाना क्षेत्र का मामला है। जमीन संबंधित विवाद में कुछ लोग थाने गए थे। इसको लेकर राजस्व और पुलिस की संयुक्त टीमों का गठन किया गया है। मामले का निस्तारण किया जा रहा है. वहीं, सोशल मीडिया में जो डीजे दिख रहा है। इसको लाकर थाना दादों पुलिस द्वारा सीज कर दिया गया है। वहीं, जो व्यक्ति डांस करते हुए दिख रहे हैं । उनके खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई प्रचलित है। पुलिस कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है। 
 

Also Read

सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

28 Jun 2024 04:12 PM

हाथरस Hathras News : सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

यूपी के हाथरस जिले की कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव नौगांव रोड पर दो बाइक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट की... और पढ़ें