Aligarh News : डीएम आवास के सामने सड़क किनारे सो रहा गरीब, खोल रहा रेन बसेरों की व्यवस्था की पोल

डीएम आवास के सामने सड़क किनारे सो रहा गरीब, खोल रहा रेन बसेरों की व्यवस्था की पोल
UP Times | डीएम आवास के सामने सड़क किनारे सो रहा गरीब

Jan 02, 2024 15:27

अलीगढ़ में डीएम आवास के ठीक सामने सड़क किनारे कंडकडाती ठंड में सो रहा गरीब व्यक्ति सरकारी दावों की पोल खोलता नजर आ रहा है। साथ ही प्रशासन के द्वारा रेन बसेरों की व्यवस्था के हाल बयां कर रहा है। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है...

Jan 02, 2024 15:27

Aligarh News : जनपद अलीगढ़ में जिलाअधिकारी आवास के सामने कड़ाके की ठंड में सड़क किनारे कंबल ओढ़कर सोए हुए एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। जहां हाड़ कंपाने वाली ठंड और रात के सन्नाटे में सड़क किनारे जमीन पर सोया हुआ यह व्यक्ति रैन बसेरों की व्यवस्था की पोल खोलता नजर आ रहा है। जबिक प्रशासन द्वारा ऐसे लोगों के लिए रैन बसेरों की व्यवस्था के लिए दावा किया गया है। 

मीडिया पर वायरल वीडियो
अलीगढ़ जिले में जहां लोग नव वर्ष के जश्न में डूबे हुए हैं, वहीं अलीगढ़ की पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी नव वर्ष का जश्न मनाने से अछूते नहीं हैं। लेकिन नए वर्ष के जश्न के बीच अलीगढ़ में एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक गरीब व्यक्ति द्वारा अलीगढ़ के प्रशासनिक अधिकारियों के दावों और रैन बसेरों की पूरी तरह पोल खोल कर रख दी गई है। जहां हाड़ कंपाने वाली ठंड और अंधेरी सुनसान रात में सड़क पर कुछ ऐसे बेसहारा भी हैं, जिनके लिए हर रात नगर निगम की लापरवाही से दर्द बनकर आती है। अलीगढ़ जिले में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां कंड़कड़ाती ठंड के बीच देर रात जिलाअधिकारी इंद्र विक्रम सिंह के आवास के ठीक सामने एक गरीब व्यक्ति कंबल ओढ़े सड़क किनारे सोता हुआ नजर आया है। उस सड़क से गुजरने वाले किसी राहगीर ने जिलाधिकारी आवास के सामने की इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

प्रशासन के दावों की पोल खोलता वीडियो
यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वाक्या डीएम आवास के ठीक सामने  का बताया जा रहा है। जहां इस वीडियो ने जिला प्रशासन और नगर निगम के अधिकारियों द्वारा बनाए गए रैन बसेरों को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। वही ठंड में सड़क किनारे कंबल में सिकुड़कर जमीन पर सोते हुए वायरल हो रहे इस वीडियो ने रैन बसेरों की पोल भी खोल कर रख दी है। अलीगढ़ जिले के राजा कहे जाने वाले जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह के आवास के ठीक सामने की यह घटना बहुत कुछ बयां कर रही है। जिसके चलते जिला प्रशासन भी सवालों के घेरे में खड़ा हो गया है। जिसके द्वारा गरीबों के लिए बड़े-बड़े दावे किए गए हैं।

Also Read

स्कूल बस की टक्कर से साइकिल सवार छात्रा गंभीर रूप से घायल, बस चालक फरार, हंगामा

3 Oct 2024 05:23 PM

हाथरस Hathras News : स्कूल बस की टक्कर से साइकिल सवार छात्रा गंभीर रूप से घायल, बस चालक फरार, हंगामा

हाथरस जिले में स्कूल जा रही साइकिल सवार छात्रा को एक स्कूली बस ने टक्कर मार दी। बस की टक्कर से छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। स्कूली बस चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। और पढ़ें