ऑथर A K Sharma

सुरक्षित रहें और नियमों का पालन करें : एटा में ट्रैफिक पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान, इनका काटा चालान

एटा में ट्रैफिक पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान, इनका काटा चालान
UPT | वाहन चेकिंग अभियान

Sep 24, 2024 17:37

एटा में यातायात पुलिस ने मंगलवार को एक महत्वपूर्ण वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस अभियान के तहत, पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 136 वाहनों के चालान किए।

Sep 24, 2024 17:37

Etah News : जनपद एटा में यातायात पुलिस ने मंगलवार को एक महत्वपूर्ण वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस अभियान के तहत, पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 136 वाहनों के चालान किए और कुल मिलाकर 1,33,500 रुपये का समन शुल्क वसूला। यह चेकिंग अभियान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्याम नारायण सिंह के निर्देशन में किया गया, जिसका उद्देश्य लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करना है।

वाहन चालकों को चेतावनी दी
इस चेकिंग के दौरान पुलिस ने कई प्रमुख यातायात नियमों के उल्लंघन को उजागर किया, जैसे शराब पीकर वाहन चलाना, तीन सवारी बैठाना, हेलमेट न पहनना, काली फिल्म का प्रयोग करना और नाबालिगों द्वारा वाहन चलाना। ऐसे उल्लंघनों को गंभीरता से लेते हुए, पुलिस ने सभी वाहन चालकों को चेतावनी दी कि यदि वे फिर से इन नियमों का उल्लंघन करते हैं, तो उनके वाहनों को जब्त किया जा सकता है। 


यातायात प्रभारी ने कहा कि यह अभियान सिर्फ चालान करने के लिए नहीं है, बल्कि इसका मुख्य उद्देश्य लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करना है। उन्होंने सभी वाहन चालकों से अपील की कि वे यातायात नियमों का पालन करें ताकि सड़क पर सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

पुलिस ने  pamphlets भी वितरित किए
यह अभियान उन सभी लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश है जो यातायात नियमों की अनदेखी करते हैं। पुलिस ने लोगों से अनुरोध किया कि वे सड़क पर सुरक्षित रहें और नियमों का पालन करें, ताकि दुर्घटनाओं की संख्या को कम किया जा सके। अभियान के दौरान लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए पुलिस ने pamphlets भी वितरित किए। पुलिस का यह प्रयास एटा जनपद में यातायात व्यवस्था को सुधारने में सहायक साबित हो सकता है।

Also Read

राशन दुकान के चुनाव के दौरान पुलिस के सामने ही हुआ जमकर पथराव, वीडियो वायरल

24 Sep 2024 05:50 PM

कासगंज Kasganj News : राशन दुकान के चुनाव के दौरान पुलिस के सामने ही हुआ जमकर पथराव, वीडियो वायरल

जनपद कासगंज में कोतवाली सोरों क्षेत्र के पैसोई गांव में राशन डीलर के चयन के दौरान जमकर पथराव हुआ। वहीं इस पथराव का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है... और पढ़ें