अलीगढ़ पहुंचे सीएम योगी : बहन-बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ करने वालों को दी चेतावनी, विपक्ष पर बोला हमला

बहन-बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ करने वालों को दी चेतावनी, विपक्ष पर बोला हमला
UPT | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Aug 28, 2024 16:32

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को अलीगढ़ पहुंचे। सीएम ने जिले के खैर में सोमना रोड स्थित गुरूकुल पब्लिक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की...

Aug 28, 2024 16:32

Aligarh News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को अलीगढ़ पहुंचे। सीएम ने जिले के खैर में सोमना रोड स्थित गुरूकुल पब्लिक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने रोजगार मेले का उद्घाटन किया और साथ ही लोन वितरण, टैबलेट और स्मार्टफोन का वितरण भी किया। अलीगढ़ में दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुरक्षा को लेकर सख्त चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा और गुंडागर्दी फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। सीएम योगी ने स्पष्ट किया कि अगर किसी ने बहन-बेटियों की इज्जत पर हाथ डालने की कोशिश की, तो उन्हें सीधे यमराज के घर पहुंचा दिया जाएगा।

'विपक्षी दल वही पुरानी नीतियां अपनाए हुए'
सीएम योगी बुधवार दोपहर खैर में पहुंचे, जहां उपचुनाव होने वाले हैं। उन्होंने 200 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस अवसर पर सीएम ने कहा कि सपा और कांग्रेस ने समाज के ताने-बाने को तोड़ा और अपनी नीतियों के माध्यम से तुष्टिकरण की पराकाष्ठा को पहुंचाया, जिससे समाज का विकास बाधित हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि इन दलों ने बेटियों की सुरक्षा को भी खतरे में डाला। सीएम योगी ने यह भी कहा कि आज जब देश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है, तब भी ये दल वही पुरानी नीतियां अपनाए हुए हैं।



'विपक्ष में जिन्ना की आत्मा'
सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस और सपा के नेताओं में जिन्ना की आत्मा समा गई है। जिन्ना ने देश के विभाजन का पाप किया था और अंतिम समय में उसे उसी पाप का परिणाम भुगतना पड़ा। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और सपा भी समाज को बांटने का वही पाप दोहरा रही हैं। उन्होंने कहा कि जबकि देश आज विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है, विपक्ष समाज में जातिवाद का विष घोलकर अराजकता फैला रहा है। 2014 में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश नई बुलंदियों की ओर बढ़ रहा है, जबकि विपक्ष समाज में विष फैलाने का कार्य कर रहा है।

अखिलेश यादव पर साधा निशाना
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में बेटी और व्यापारी के सम्मान से खिलवाड़ करने वालों के लिए यमलोक का रास्ता खुला है। उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें बेटी सुरक्षा पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है, खासकर जब अयोध्या, कन्नौज, और कोलकाता की घटनाओं पर उनकी चुप्पी स्पष्ट है। सीएम योगी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस, सपा, और बसपा ने सत्ता में आते ही सामाजिक ताने-बाने को तोड़ा और तुष्टिकरण की नीतियों के माध्यम से समाज को विकास की धारा से हटा दिया।

'गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं करेगी सरकार'
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की दिशा में तेजी से बढ़ रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसने नेता सुभाष चंद्र बोस, सरदार वल्लभ भाई पटेल, डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी, और महाराजा महेंद्र प्रताप सिंह जैसे राष्ट्र नायकों का अपमान किया। सीएम ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) ही उन महापुरुषों को सम्मान देने का कार्य कर रही है, जैसे कि महाराजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर बने विश्वविद्यालय के माध्यम से। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा के लोग केवल अपने परिवारों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। सीएम योगी ने स्पष्ट किया कि डबल इंजन की सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करेगी और अराजकता, अव्यवस्था, और गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं करेगी।

'भाजपा के पास विकास का एक सशक्त एजेंडा'
वहीं बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास विकास का एक सशक्त एजेंडा है, जबकि समाजवादी पार्टी (सपा) और उनके गठबंधन तथा अन्य विपक्षी दलों के पास विनाशकारी प्रोपेगेंडा है। उन्होंने स्पष्ट किया कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर को सम्मान देने और उनके बनाए संविधान की रक्षा केवल भाजपा ही कर सकती है। मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी से युवा पीढ़ी को दिशा मिल रही है और सीएम योगी के दृष्टिकोण के कारण उत्तर प्रदेश का युवा आज अपने भविष्य को सुरक्षित महसूस कर रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि अलीगढ़ क्षेत्र में विकास की योजनाएं लगातार चल रही हैं और यह प्रक्रिया भविष्य में भी जारी रहेगी।

यह सभी रहे मौजूद
कार्यक्रम में सीएम योगी के साथ गन्ना विकास मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण, बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह, कौशल विकास और व्यावसायिक शिक्षा मंत्री कपिल देव अग्रवाल, सांसद सतीश गौतम, अनूप प्रधान, विधायक जयवीर सिंह, रविंद्र पाल सिंह, राजकुमार सहयोगी, अनिल प्रसार और अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Also Read

ऊंट गाड़ी पर निकली हास्य कवि काका की सवारी, श्मशान घाट में लगे ठहाके...

18 Sep 2024 02:11 PM

हाथरस Hathras News : ऊंट गाड़ी पर निकली हास्य कवि काका की सवारी, श्मशान घाट में लगे ठहाके...

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले की धरती प्रख्यात कवि काका हाथरसी के नाम से भी पहचानी जाती है। हास्य कवि काका हाथरसी की आज जयंती और अवसान दिवस भी है। हास्य और व्यंग्य के कवि काका हाथरसी उर्फ प्रभु लाल का... और पढ़ें