Aligarh News : बर्थ डे पार्टी में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी 

बर्थ डे पार्टी में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी 
UPT | तमंचे पर डिस्को करते वीडियो वायरल

Feb 15, 2024 19:19

अलीगढ़ में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल हो रहा है।जन्म दिन पार्टी पर यह वीडियो सामने आया है।पुलिस वीडियो की पड़ताल में जुट गई है।

Feb 15, 2024 19:19

Short Highlights
  • जन्मदिन पार्टी में लहराए गये तमंचे 
Aligarh News : अलीगढ़ में बर्थ डे पार्टी में तमंचा लेकर डिस्को करते हुए युवकों का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवकों के हाथ में अवैध तमंचे साफ देखे जा सकते हैं। जो कि फिल्मी गानों पर तमंचा लेकर झूम रहे हैं। वीडिय प्रसारित होने पर  पुलिस ने इसको संज्ञान में लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। यह वीडियो बर्थडे प्रोग्राम का बताया जा रहा है।  जिसमें अवैध तमंचे लेकर युवक डांस कर रहे हैं।  

जन्मदिन पार्टी में लहराए गये तमंचे 
सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से तमंचे पर डिस्को वीडियो वायरल  हो रहा है। जन्मदिन के मौके पर युवक तमंचा लेकर डांस कर रहे हैं। इतना ही नहीं तमंचे को लोड भी कर रहे हैं । अक्सर तमंचा लोड करते समय ही फायर होने  की घटनाएं सामने आती हैं। जन्मदिन की पार्टी में यह सब तमाशा चल रहा है । युवक हाथों में तमंचा लेकर लहरा रहे हैं और फिल्मी गानों पर डांस कर रहे हैं। इस दौरान आवाज भी आ रही है कि फायर मत करना। हालांकि इस वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में लिया है और जांच में जुट गई है. अलीगढ़ पुलिस ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर कहा है कि वीडियो की तस्दीक करने के निर्देश दिए गए हैं। यह वीडियो अलीगढ़ में किस जगह का है। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुट गई है। उत्तरप्रदेश टाइम्स वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।    
 

Also Read

जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, सत्संग में हाफ पैंट पहनकर आए थे 15-20 लोग

7 Jul 2024 05:59 PM

हाथरस हाथरस कांड में वकील का नया खुलासा : जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, सत्संग में हाफ पैंट पहनकर आए थे 15-20 लोग

हाथरस हादसे में नया मोड़ सामने आया है। हाथरस हादसे में मौत की वजह को लेकर साकार हरि के वकील एपी सिंह ने नया दावा पेश किया है... और पढ़ें