Ambedkar Nagar : तेज रफ्तार कार ने तीन को कुचला, दो सगी बहनों समेत युवक की मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

UPT | सड़क हादसे में तीन की मौत

Oct 12, 2024 18:31

शनिवार को नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दो सगी बहनों और एक युवक को रौंद दिया। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई...

Ambedkar Nagar : शनिवार को नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दो सगी बहनों और एक युवक को रौंद दिया। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया। 



हाइवे के किनारे स्थित गड्ढे में जा गिरी कार
शनिवार दोपहर करीब अयोध्या जनपद में रजिस्टर्ड एक कार पिपरी विशुनपुर के पास एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित हो गई। कार की संतुलन बिगड़ने के बाद डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी लेन में पहुंच गई। इस दौरान पैदल जा रही विशुनपुर के रहने वाले इंद्रजीत की दो बेटियां रानी (18 वर्ष) और रागिनी (17 वर्ष) के साथ ही एक युवक हनुमान गुप्त (35 वर्ष) को चपेट में ले लिया। इन तीनों को रौंदते हुए कार हाइवे के किनारे स्थित गड्ढे में जा गिरी। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि कार चालक के अलावा उसमें सवार एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

ग्रामीणों ने किया नेशनल हाइवे जाम
आसपासा के लोगों ने दोनों बहनों और युवक को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। जबकि कार चालक और एक अन्य का इलाज चल रहा है। उधर, घटना से नाराज ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे जाम कर दिया। जिला पंचायत अध्यक्ष साधू वर्मा और सीओ टांडा शुभम कुमार ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाया बुझाया। इसके बाद लगभग एक घंटे तक चला जाम खत्म हो सका।
 

Also Read