Barabanki News : मादक पदार्थ की तस्करी का आरोपी गिरफ्तार, 28 लाख की मार्फीन बरामद 

UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

Sep 28, 2024 16:59

बाराबंकी में पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 28 लाख की मार्फीन बरामद की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जेल...

Barabanki News : बाराबंकी में पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 28 लाख की मार्फीन बरामद की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

ऐसे हुई गिरफ्तारी
मामला बड्डूपुर थाना क्षेत्र का है, जहां पर एसपी दिनेश कुमार सिंह के निर्देश पर मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में चेकिंग के दौरान पुलिस ने ग्राम सोहीपुर थाना घुंघटेर निवासी बाबादीन उर्फ मोहम्मद अहमद को ग्राम कतुरी कलां के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से पुलिस ने 280 ग्राम मार्फिन बरामद की है। इसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार कीमत लगभग 28 लाख रुपये है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है। 

टीम में से लोग रहे शामिल
तस्करी के आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में मनोज कुमार थानाध्यक्ष बड्डूपुर, उप निरीक्षक निष्कर्ष, उपरीक्षक अजेंद्र प्रताप सिंह, हेड कांस्टेबल गणेश बाबू, कांस्टेबल अमरीश वर्मा और कांस्टेबल आशीष यादव आदि शामिल रहे।

Also Read