अवध विश्वविद्यालय : बैक पेपर की परीक्षाएं 5 फरवरी से, सात जिलों में बनाए गए 18 परीक्षा केंद्र

UPT | डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय।

Jan 31, 2024 22:11

विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक उमानाथ ने बताया कि कुलपति के निर्देश पर परीक्षा की शुचिता के लिए सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में स्नातक एवं परास्नातक की बैक पेपर परीक्षा दो पालियों में होगी। प्रथम पाली की परीक्षा सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक तथा द्वितीय पाली की परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक होगी।

Ayodhya News : डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय प्रशासन ने सम्बद्ध महाविद्यालयों की स्नातक एवं परास्नातक की बैक पेपर परीक्षाओं की तिथि घोषित कर दी हैं। परीक्षाएं 5 फरवरी से शुरू होकर 9 फरवरी तक चलेंगी। परीक्षा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए सात जनपदों अयोध्या, गोंडा, अंबेडकरनगर, सुल्तानपुर, बाराबंकी, बहराइच, अमेठी में कुल 18 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। परीक्षा दो पालियों में संपन्न होगी। 

विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक उमानाथ ने बताया कि कुलपति के निर्देश पर परीक्षा की शुचिता के लिए सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में स्नातक एवं परास्नातक की बैक पेपर परीक्षा दो पालियों में होगी। प्रथम पाली की परीक्षा सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक तथा द्वितीय पाली की परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक होगी। मीडिया प्रभारी डॉ. विजयेन्दु चतुर्वेदी ने बताया कि उक्त परीक्षा से संबंधित अधिसूचना केन्द्राध्यक्षों एवं कॉलेज की लॉगिन तथा विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड है।
 

Also Read