Chitrakoot News : बेटी की बारात से पहले ही दुनिया छोड़ गए पिता, तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से हुई मौत

UPT | मृतक की फाइल फोटो

Apr 27, 2024 09:44

चित्रकूट में तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक के दौरान बाइक पर टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो चचेरे भाई गिरकर घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची...

Chitrakoot news: चित्रकूट में तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक के दौरान बाइक पर टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो चचेरे भाई गिरकर घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भेजा। जहां एक की मौत हो गई। जिसकी मौत हुई उसकी पुत्री के विवाह का कार्यक्रम चल रहा था। पिता कुछ सामग्री खरीदने बाजार आए थे। घटना के बाद पुत्री को इसकी जानकारी नहीं दी गई। विदाई बाद उसे बताया गया।
  जानिए क्या है पूरा मामला
कर्वी कोतवाली अंतर्गत आनंदपुर मजरा छेछरिहा खुर्द निवासी सत्तीलाल वर्मा ने बताया कि उसके बड़े भाई चुन्नीलाल वर्मा (40) की पुत्री का विवाह कार्यक्रम गुरुवार को चल रहा था। घर में बारात आने का इंतजार हो रहा था। इसी बीच चुन्नीलाल कुछ सामग्री खरीदने के लिए चचेरे भाई राजकरण (41) के साथ बाइक से भौंरी कस्बा जा रहे थे। वह राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित भाभामाफी के पास पहुंचे तो बगल से तेजी से ट्रक निकला और साइड से बाइक पर टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों मौके पर ही सडक पर गिरकर घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चुन्नीलाल को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। बाइक चालक राजकरण का इलाज जारी है।

विदाई के बाद बेटी को बताया पिता की मौत का सच
घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया, लेकिन जिस पुत्री का विवाह होना था उसे नहीं बताया गया। रात को सेमरिया जगन्नाथवासी से बारात आई और शादी की सारी रस्में निभाई गईं। शुक्रवार की सुबह विदाई के बाद पुत्री व अन्य परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। मृतक चुन्नीलाल चार भाईयों में सबसे छोटा था। उसके एक पुत्र व तीन पुत्रियां है। पत्नी रामकुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है। मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। कोतवाल उपेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रक को पकड़ा गया है।

Also Read