गोरखपुर महोत्सव : 'बेबी डॉल सोने दी...' गीत पर कनिका के साथ झूमने लगे श्रोता, खूब लगे ठुमके

Uttar Pradesh Times | गोरखपुर महोत्सव में प्रस्तुति देतीं कनिका कपूर।

Jan 14, 2024 15:37

कनिका ने 'चिट्टियां कलाइयां वे...' गीत से कार्यक्रम की शुरुआत की तो सर्द रात में मौसम गरम हो गया। फैंस में ऐसा जोश छाया कि सर्द रातों में भी वह देर रात तक कनिका के गानों पर थिरकते रहे। लोगों का जोश को देखकर कनिका भी उत्साहित हो गईं और बिना रुके लगातार एक के बाद एक हिट गानों की प्रस्तुति देने लगीं।

Gorakhpur News (अमित श्रीवास्तव) : गोरखपुर महोत्सव के आखिरी दिन चंपा देवी पार्क में शनिवार रात को कनिका कपूर ने अपनी गीतों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। बॉलीवुड नाइट में मंच पर कनिका के आते ही लोगों में जोश भर गया। 

कनिका ने खुद को यूपी से जोड़ने की कोशिश की
कनिका ने 'चिट्टियां कलाइयां वे...' गीत से कार्यक्रम की शुरुआत की तो सर्द रात में मौसम गरम हो गया। फैंस में ऐसा जोश छाया कि सर्द रातों में भी वह देर रात तक कनिका के गानों पर थिरकते रहे। लोगों का जोश को देखकर कनिका भी उत्साहित हो गईं और बिना रुके लगातार एक के बाद एक हिट गानों की प्रस्तुति देने लगीं। खुद को यूपी का बताते हुए उन्होंने श्रोताओं को खुद से जोड़ने की कोशिश की। साड्डी गली...मैनू यार ना मिले तो मर जावां... हाई हील ते नच्चे... देसी गर्ल.. लंदन ठुमका दा सुनने के बाद जैसे ही उन्होंने बेबी डॉल सोने दी... सुनाया, कुर्सियों पर बैठे बहुत सारे युवा खड़े होकर झूमने लगे और उनका साथ देने लगे।

गोरखपुरवासियों का जीता दिल
अंबर सरिया...गीत ने तो धमाल मचा दिया। इसके बाद कनिका ने एक से एक गीत प्रस्तुत किए। तेनू काला चश्मा जंचदा है... सुबह होने ना दें... लत लग गई... तेरा लौंग लवाचा.. आशिक बनाया...बिजली-बिजली...गुलाबी आंखें... कजरा मोहब्बत वाला... झुमका गिरा रे जैसे गीतों को सुनाकर उन्होंने गोरखपुरवासियों का दिल जीत लिया। 
 

Also Read