SMC vs JCI Cricket Match : संयुक्त मीडिया क्लब ने जेसीआई उड़ान को 31 रन से हराया, शाहरुख ने 78 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर जीत दिलाई

UPT | पहले बल्लेबाजी करती हुई संयुक्त मीडिया क्लब की टीम

Apr 10, 2024 18:31

संयुक्त मीडिया क्लब ने एक रोमांचक मुकाबले में जेसीआई झांसी उड़ान को 31 रनों से हरा दिया। मैच का आयोजन जेसीआई झांसी उड़ान द्वारा किया गया …

Short Highlights
  • शाहरुख ने ताबड़तोड़ 78 रन बनाकर SMC को दिलाई जीत
  • मुख्य अतिथि राम नरेश यादव ने सिक्का उछाला
  • टॉस जीतकर SMC ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया

SMC vs JCI Cricket Match : एक रोमांचक मुकाबले में संयुक्त मीडिया क्लब ने जेसीआई उड़ान को 31 रन से हराकर जीत हासिल की। संयुक्त मीडिया क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 125 रन बनाए। जवाब में जेसीआई उड़ान की टीम 94 रन पर ही सिमट गई।

संयुक्त मीडिया क्लब ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला
संयुक्त मीडिया क्लब के कप्तान वसीम रजा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। शाहरुख ने 78 रन की शानदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। उनके अलावा दीपक चंदेल ने 25 रन और वैभव सिंह ने 18 रन का योगदान दिया। जेसीआई उड़ान की तरफ से गेंदबाजी में भूपेंद्र अग्रवाल ने 2 विकेट लिए।

जेसीआई उड़ान की शुरुआत खराब
जवाब में जेसीआई उड़ान की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम जल्दी विकेट गंवाने लगी। भूपेंद्र अग्रवाल ने 28 रन और रोहित अग्रवाल ने 17 रन का योगदान दिया, लेकिन टीम जीत के लक्ष्य से काफी दूर रह गई।

शाहरुख को मिला मैन ऑफ द मैच
संयुक्त मीडिया क्लब के शाहरुख को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ये अतिथिगण रहे मौजूद
मैच के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष, संयुक्त मीडिया क्लब राम नरेश यादव थे। उन्होंने सिक्का उछाला और टॉस वसीम रजा की टीम ने जीता। इस मौके पर जेसीआई झांसी उड़ान के चार्टर अध्यक्ष विवेक सेठ ने दोनों टीमों की हौसला अफजाई की। इस मौके पर जेसीआई झांसी उड़ान के अध्यक्ष आशीष अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष रोहित अग्रवाल, अभय जैन, अजय मलिक, अजय कुमार, अनीश गुप्ता, सुनील गुप्ता और संयुक्त मीडिया क्लब के राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद शहजाद, जिला अध्यक्ष हेमंत कुमार गुप्ता सहित कई पत्रकार साथी मौजूद रहे। यह मैच दोनों टीमों के बीच दोस्ती और भाईचारे की भावना से खेला गया।

Also Read