कच्ची शराब के विवाद ने लिया हिंसक रूप : दो समुदायों की भिड़ंत में 11 घायल, फायरिंग और पत्थरबाजी से गांव में तनाव

UPT | ललितपुर में अवैध शराब को लेकर विवाद ने हिंसक रूप ले लिया

Jun 26, 2024 09:57

मंगलवार को ललितपुर के जाखलौन थाना क्षेत्र के गांव उत्तमधाना में कबूतरा और नट समुदाय के बीच हुए खूनी संघर्ष में 11 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि विवाद कच्ची शराब बेचने को लेकर शुरू हुआ था।

Lalitpur News : ललितपुर के जाखलौन थाना क्षेत्र के गांव उत्तमधाना में मंगलवार दोपहर कबूतरा और नट समुदाय के बीच कच्ची शराब को लेकर खूनी संघर्ष हुआ। इस घटना में 11 लोग घायल हो गए, जिनमें से एक को गोली लगी है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पत्थरबाजी और फायरिंग
दोपहर के समय, कबूतरा समुदाय का एक युवक उत्तमधाना गांव गया। नट समुदाय के युवक से किसी बात पर विवाद हो गया। कुछ देर बाद, 20-25 कबूतरा समुदाय के युवक लाठी-डंडे और गुलेल लेकर उत्तमधाना पहुंचे और नट समुदाय पर हमला कर दिया। पत्थरबाजी, लाठी-डंडे और फायरिंग शुरू हो गई। इस खूनी संघर्ष में 11 लोग घायल हो गए, जिनमें से एक को गोली लगी। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने स्थिति को संभाला
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। तमंचे से फायरिंग की पुष्टि की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल गांव में शांति है। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Also Read