ललितपुर में हाईवे पर अनियंत्रित होकर टैक्सी पलटी : आठ लोग घायल, तेरहवीं से लौट रहे थे

UPT | घायलों का अस्पताल में चल रहा है इलाज।

May 25, 2024 00:37

ललितपुर में बुधवार की रात को एक दुखद घटना घटी जब राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर स्थित ग्राम भैंसाई के निकट एक टैक्सी अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में टैक्सी में सवार आठ लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि टैक्सी में सवार सभी लोग एक तेरहवीं से लौट रहे थे और आपस में रिश्तेदार थे।

Short Highlights
  • राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर ग्राम भैंसाई के पास टैक्सी पलटी
  • सड़क पर अचानक आए जानवर को बचाने का प्रयास
Lalitpur News : ललितपुर में बुधवार रात को राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर ग्राम भैंसाई के निकट एक टैक्सी के पलटने से आठ लोग घायल हो गए। दुर्घटना तब हुई जब चालक ने सड़क पर अचानक आए जानवर को बचाने का प्रयास किया। सभी घायल रिश्तेदार थे और तेरहवीं से लौट रहे थे। दीप्ति राजा की हालत गंभीर होने पर उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

जानवर को बचाने के प्रयास में हादसा
यह दुर्घटना रात करीब 9 बजे हुई जब टैक्सी चालक ने अचानक सड़क पर आए जानवर को बचाने का प्रयास किया। इस प्रयास में टैक्सी असंतुलित होकर पलट गई। इस हादसे में 36 वर्षीय विमलेश पत्नी राजपाल सिंह, 50 वर्षीय अजय कुमार, 55 वर्षीय अतल राजा पत्नी महरवान, 30 वर्षीय आरती राजा पत्नी अरविन्द, 6 वर्षीय गौरी पुत्री अरविन्द्र, 19 वर्षीय शिवप्रताप पुत्र राजाराम, 35 वर्षीय दीप्ति राजा और उसकी मां घायल हो गए।

दीप्ति राजा की हालत गंभीर
घायलों में से 35 वर्षीय दीप्ति राजा की हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें तुरंत झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। अन्य घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घायलों का बयान
घायलों के अनुसार, वे सभी ग्राम इमलिया में एक तेरहवीं में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। रास्ते में ग्राम भैंसाई के निकट अचानक सड़क पर एक जानवर आ गया। चालक ने जानवर को बचाने की कोशिश की, जिससे टैक्सी अनियंत्रित हो गई और पलट गई। घायलों ने बताया कि टैक्सी ने तीन पलटियाँ खाईं।

प्रशासन की प्रतिक्रिया
दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया। घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया और उनके इलाज की व्यवस्था की गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि भविष्य में ऐसे हादसे न हों।

Also Read