हथौड़े से की हत्या : सिर पर किए ताबड़तोड़ वार, उतारा मौत के घाट, शव देख दहला लोगों का दिल

UPT | हथौड़े से की युवक की हत्या

Sep 24, 2024 17:42

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के थाना महरौनी के ग्राम कुम्हेडी में पड़ोसी ने सोते समय युवक को मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पत्नी ने रंजिशन वारदात को अंजाम देने के आरोप लगाए है...

Lalitpur News :  उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के थाना महरौनी के ग्राम कुम्हेडी में पड़ोसी ने सोते समय युवक को मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पत्नी ने रंजिशन वारदात को अंजाम देने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने आरोपों के आधार पर जांच के आदेश दिए हैं। 

हथौड़े से सिर पर किए पांच से छह वार
कुम्हेडी निवासी राजकुमार (40) की उसके ही पड़ोसी ने सोमवार की देर रात हथौड़े से हमला कर हत्या कर दी। आरोपी ने वारदात को तब अंजाम दिया जब राजकुमार घर में सो रहा था। मृतक की पत्नी मधु ने बताया कि देर रात उनका पड़ोसी आया और हथौड़े से पति के सिर पर कई वार किए। इससे पति की मौत हो गई। मधु ने बताया कि हम सब सो रहे थे। कुछ समझ में आता उसे पहले ही पड़ोसी पति पर हमला कर भाग गया।  

मामले की जांच के दिए आदेश
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया है। मधु ने बताया कि घटना के समय वह और उसके बच्चे घर में सो रहे थे। तभी पड़ोसी ने अचानक से हमला किया। मधु ने अपने पति की हत्या के पीछे पड़ोसी से रंजिश बताया। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की है।

Also Read