Jhansi News : प्रेम में पड़ी दरार, प्रेमी-प्रेमिका ने एक-एक करके दी जान प्रेम में पड़ी दरार, प्रेमी-प्रेमिका ने एक-एक करके दी जान

सोशल मीडिया | झांसी में अलग-अलग जाति के प्रेमी-प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली।

Mar 20, 2024 13:47

झांसी में एक सनसनीखेज घटना में अलग-अलग जाति के प्रेमी-प्रेमिका ने सुसाइड कर लिया। मृतका छात्रा थी और प्रेमी एक गाड़ी चालक था। दोनों के बीच कुछ समय से रिश्तों में खटास आ गई…

Short Highlights
  • दोनों के बीच कुछ समय से रिश्तों में खटास आ गई थी
  • छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या की
  • प्रेमी ने फांसी लगाकर जान दे दी

Jhansi News : प्रेम में पड़ी दरार, प्रेमी-प्रेमिका ने एक-एक करके दी जान। झांसी से एक दर्दनाक घटना सामने आई। यहां एक कॉलेज छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। 3 घंटे बाद उसके प्रेमी ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों अलग-अलग जाति से ताल्लुक रखते थे और कुछ समय से उनके रिश्तों में खटास आ गई थी।

ये है पूरा मामला
मृतका छात्रा रक्सा निवासी थी और बीए फाइनल की छात्रा थी। मंगलवार को वह कॉलेज से घर लौटी और कमरे में लेट गई। कुछ देर बाद उसे उल्टी होने लगी और तबीयत बिगड़ने लगी। परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

दोस्त की बहन थी प्रेमिका
प्रेमी अंकुश उर्फ अंकित प्रजापति फोर व्हीलर गाड़ी चलाता था। मृतक के दोस्त की बहन थी और दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। परिवार को जब रिश्ते के बारे में पता चला तो खटास आ गई और कहासुनी भी हुई।

प्रेमी ने फांसी लगाकर दी जान
छात्रा की मौत के बाद अंकित सदमे में आ गया और उसने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, परिजनों का आरोप है कि छात्रा को एक लड़के द्वारा परेशान किया जा रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read