ग्रेटर नोएडा में कोहरा बना यमराज : सड़क हादसों में 2 की मौत, बेटी के सामने मां ने तोड़ा दम

Uttar Pradesh Times | Accident News

Dec 27, 2023 12:06

कोहरे के कारण गौतमबुद्ध नगर में सड़क हादसों की संख्या बढ़ गई हैं। जिले में मंगलवार को सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हुई। दोनों हादसे घने कोहरे के कारण हुए। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Greater Noida News : कोहरे के कारण गौतमबुद्ध नगर में सड़क हादसों की संख्या बढ़ गई हैं। जिले में मंगलवार को सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हुई। दोनों हादसे घने कोहरे के कारण हुए। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 

दम्पति को ट्रक ने कुचला, महिला की मौत
दोनों हादसे कोहरे के कारण ग्रेटर नोएडा के दादरी में हुए। पहला हादसा दादरी में शाहपुर पुलिया के समीप हुआ। जिसमें एक ट्रक ने बाइक सवार दंपति और उनकी बेटी को कुचल दिया। इस हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई। जबकि पिता और उसकी बेटी घायल हुए हैं। 

सूरजपुर में युवक की मौत
वहीं, दूसरा सड़क हादसा दादरी के बील अकबरपुर गांव के पास हुआ। जहां पर एक अज्ञात गाड़ी ने ने कार में टक्कर मार दी। कार सवार युवक इसमें गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक हादसा ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में हुआ। जिसमें एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़े: हादसे में दुर्घटनाग्रस्त हुई लोडिंग मैक्स में रखे डेढ़ लाख रूपये के मुर्गो को राहगीरों ने लूटा
 

Also Read