Hapur news:  रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर हापुड में कड़ी चौकसी, पुलिस अमले के साथ सड़कों पर उतरे एसपी

Uttar Pradesh Times | पुलिस अमले के साथ एसपी अभिषेक वर्मा

Jan 21, 2024 13:08

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाली रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जिला पुलिस अलर्ट हो गई है। एसपी अभिषेक वर्मा मेरठ चौराहे पर पहुंचे। जहां उन्होंने सड़कों पर उतरकर लोगों से कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

Short Highlights
  • एसपी ने लोगों से मुलाकात की और कानून-व्यवस्था बनाए रखने को कहा
  • 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम है और 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा
  • किसी के बहकावे में न आएं, सोशल मीडिया पर किसी भी तरह का पोस्ट शेयर न करें जिससे माहौल खराब हो
Hapur news: 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हापुड़ में लोगों में खुशी का माहौल देखा जा रहा है। वहीं, जिले में किसी भी तरह से माहौल खराब न हो, इसके लिए एसपी अभिषेक वर्मा मेरठ रोड तिराहे क्षेत्र में पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस टीम के साथ फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान उन्होंने लोगों से मुलाकात की और कानून-व्यवस्था बनाए रखने को कहा। एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसे देखते हुए उत्तर प्रदेश में जगह-जगह पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। हमारी तरफ से जिले में जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है, संदिग्ध लोगों की तलाश की जा रही है। साथ ही लोगों से अपील की जा रही है कि 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम हो रहा है और 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा। ऐसे में हम आपसे अपील करते हैं कि किसी के बहकावे में न आएं और सोशल मीडिया पर किसी भी तरह का पोस्ट शेयर न करें जिससे माहौल खराब हो।

इन मार्गों से निकाला गया फ्लैग मार्च
यह फ्लैग मार्च नगर थाना क्षेत्र से होते हुए मुख्य बाजार से होकर गुजरेगा. शहर की मुख्य सड़क पर पहुंचे. जहां से यह मेरठ तिराहे, बुलंदशहर रोड, कसेरठ बाजार, गोल मार्केट, रेलवे रोड समेत अन्य मार्गों से होकर निकला।

Also Read