मिर्जापुर न्यूज : विंध्याचल मंदिर के पास लगी आग, मची अफरा-तफरी

UPT | दुकान में लगी आग बुझाता दमकलकर्मी

Apr 09, 2024 16:37

मिर्जापुर में विंध्याचल मंदिर के पास मंगलवार को एक प्रसाद की दुकान में शार्ट सर्किट के कारण अचानक आग लग गई। अचानक लगी आग को देख वहां हड़कंप मच गया...

Mirzapur News (Santosh Gupta) : मिर्जापुर में विंध्याचल मंदिर के पास मंगलवार को एक प्रसाद की दुकान में शार्ट सर्किट के कारण अचानक आग लग गई। अचानक लगी आग को देख वहां हड़कंप मच गया। तभी मेला क्षेत्र में ड्यूटी कर रहे एक फायर ब्रिगेड कर्मी ने तुरंत बहादुरी और सूझबूझ दिखाते हुए आग पर तुरंत पा लिया। गनिमत रही कि कोई बड़ी घटना नहीं हो पाई। आग बुझने के बाद लोगों और दुकानदारों ने राहत की सांस ली। 

दुकान में लगी आग देख मचा हड़कंप
जानकारी के अनुसार, मिर्जापुर के विंध्याचल में स्थित मां विंध्यवासिनी के मंदिर जाने वाले पुरानी वीआईपी मार्ग पर मंगलवार को शार्ट सर्किट के चलते एक प्रसाद की दुकान में आग लग गई। आग की लपटे देखकर दर्शनार्थियों और दुकानदार में हडकंप मच गया और अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इस दौरान आग पर काबू पाने के लिए दुकानदार बाल्टी से पानी डाल कर प्रयास करने लगे। लेकिन आग बढ़ती रही। तभी इसकी जानकारी मेला क्षेत्र में ड्यूटी कर रहे फायर ब्रिगेड के एक जवान को लगी। वह तुरंत मौके पर पहुंचा और फायर एक्जुक्यूटर चालू करके आग पर काबू पाया। जिसके बाद लोगों और दुकानदारों ने राहत की सांस ली।

Also Read