Ayodhya News : एसएचओं की कुर्सी पर बैठ गया बंदर, इंस्पेक्टर ने किया प्रणाम और सैल्यूट

एसएचओं की कुर्सी पर बैठ गया बंदर, इंस्पेक्टर ने किया प्रणाम और सैल्यूट
UPT | एसएचओ की कुर्सी पर बैठा बंदर

Aug 17, 2024 01:28

अयोध्या जिले के रामजन्मभूमि थाने में 15 अगस्त को एक अनोखा घटनाक्रम देखने को मिला। यहां एक बंदर एसएचओ की कुर्सी पर बैठ गया। एसएचओ ने जब...

Aug 17, 2024 01:28

Ayodhya News : अयोध्या जिले के रामजन्मभूमि थाने में 15 अगस्त को एक अनोखा घटनाक्रम देखने को मिला। यहां एक बंदर एसएचओ की कुर्सी पर बैठ गया। एसएचओ ने जब अपनी कुर्सी पर बंदर को देखा, तो वे हैरान रह गए। बंदर ने इधर-उधर देखा और फिर एसएचओ को देखा। इस पर एसएचओ ने बंदर को सैल्यूट किया। तभी किसी पुलिसकर्मी ने इस दृश्य को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

एसएचओ की कुर्सी पर बैठ गया बंदर
जानकारी के अनुसार, अयोध्या जिले के रामजन्मभूमि थाने के एसएचओ देवेंद्र कुमार के ऑफिस में 15 अगस्त को एक बंदर घुस आया और सीधे एसएचओ की कुर्सी पर बैठ गया। बंदर ने कुर्सी के हेंडल को अपने हाथों से पकड़ लिया और सामने रखी टेबल पर पड़े कई महत्वपूर्ण दस्तावेजों को भी देखा। जब एसएचओ अपने केबिन में आए, तो देखा कि एक बंदर उनकी कुर्सी पर बैठा हुआ था। यह देखकर वे आश्चर्यचकित रह गए और बंदर को सम्मान देते हुए सैल्यूट किया। इस अनोखे पल को किसी पुलिसकर्मी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

किया प्रणाम और फिर सैल्यूट 
एसएचओ देवेंद्र पांडे के अनुसार, 15 अगस्त को वह तिरंगा फहराने के लिए थाने से बाहर गए थे। जब वापस आए, तो उन्हें अपनी कुर्सी पर बंदर बैठे हुए मिला। बताया कि वह स्वयं भी भगवान हनुमान के भक्त हैं। धार्मिक मान्यता के अनुसार, बंदरों को हनुमान का अवतार माना जाता है। इसीलिए, उन्होंने पहले बंदर को प्रणाम किया और फिर उसे सैल्यूट किया।

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें