ऑथर Arun Pathak

Ayodhya news अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष महंत ज्ञान दास ने 30 साल बाद किया श्री रामलला का दर्शन 

अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष महंत ज्ञान दास ने 30 साल बाद किया श्री रामलला का दर्शन 
UPT | Ayodhya Temple

Feb 15, 2024 12:16

अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष हनुमान गढ़ी के महंत ज्ञान दास ने 30 साल बाद प्रभु रामलला का दर्शन पूजन किया। अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष महंत ज्ञान दास के उत्तराधिकारी और संकट मोचन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबा संजय दास ने बताया कि महाराज श्री 30 साल बाद प्रभु श्री रामलला का दर्शन करने के लिए राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे थे।

Feb 15, 2024 12:16

अयोध्या न्यूज। अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष हनुमान गढ़ी के महंत ज्ञान दास ने 30 साल बाद प्रभु रामलला का दर्शन पूजन किया। अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष महंत ज्ञान दास के उत्तराधिकारी और संकट मोचन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबा संजय दास ने बताया कि महाराज श्री 30 साल बाद प्रभु श्री रामलला का दर्शन करने के लिए राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे थे।

दुनियाभर के लोगों के लिए मंगल कामना की 
महंत ज्ञान दास के उत्तराधिकारी बाबा संजय दास ने कहा कि प्रभु श्री रामलला का दर्शन पूजन करने के बाद अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष महंत ज्ञान दास ने दुनियाभर के लोगों के लिए मंगल कामना की है। 

ये भी रहे मौजूद
इस मौके पर वरिष्ठ पुजारी हनुमानगढ़ी के बाबा हेमंत दास, बाबा मोहन दास, अभिषेक दास, शिवम श्रीवास्तव, अंकित दास के अलावा तमाम लोग मौजूद रहे।

Also Read

राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण, कार्यकर्ताओं में जोश

23 Sep 2024 02:01 PM

बाराबंकी सीएम योगी का बाराबंकी दौरा : राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण, कार्यकर्ताओं में जोश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को बाराबंकी जिले का दौरा करेंगे। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम की तैयारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में बैठकों का सिलसिला जारी है और पढ़ें