Ambedkar Nagar News : छेड़छाड़ से तंग किशोरी ने स्कूल जाना किया बंद, परिवार को मिल रहीं धमकियां

छेड़छाड़ से तंग किशोरी ने स्कूल जाना किया बंद, परिवार को मिल रहीं धमकियां
UPT | Symbolic Photo

Aug 12, 2024 17:39

अंबेडकरनगर जिले में जलालपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा अपनी पढ़ाई जारी रखने में असमर्थ हो गई है। एक स्थानीय युवक द्वारा लगातार परेशान किए जाने के...

Aug 12, 2024 17:39

Ambedkar Nagar News : अंबेडकरनगर जिले में जलालपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा अपनी पढ़ाई जारी रखने में असमर्थ हो गई है। एक स्थानीय युवक द्वारा लगातार परेशान किए जाने के कारण उसने स्कूल जाना बंद कर दिया है। 

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल 
छात्रा के अनुसार, फरीदपुर कोड़रा जलालपुर का निवासी विकास नाम का युवक उसके स्कूल जाने के रास्ते में उसे परेशान करता था। जब उसने अपने परिवार को इस बारे में बताया तो उन्होंने सुरक्षा के लिए उसे स्कूल जाने से रोक दिया। हालांकि, समस्या यहीं नहीं रुकी, आरोप है कि विकास अब फोन पर परिवार को धमकी दे रहा है और अश्लील भाषा का प्रयोग कर रहा है। इतना ही नहीं, उसने छात्रा की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है।



पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन 
पीड़ित परिवार ने स्थानीय थाना दिवस पर यह मामला पुलिस के सामने रखा। कोतवाली जलालपुर के प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी विकास के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी देने और अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वे इस मामले की गंभीरता से जांच करेंगे और उचित कार्रवाई करेंगे। यह घटना स्थानीय समुदाय में चिंता का विषय बन गई है, जो महिलाओं की सुरक्षा और शिक्षा के अधिकार के मुद्दों को उजागर करती है। स्थानीय नागरिक समूह इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए जागरूकता अभियान चलाने की मांग कर रहे हैं।

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें