अमेठी में शिक्षक परिवार की हत्या का मामला : पुलिस कई एंगल पर कर रही है जांच, खुलासे के लिए कई टीमें की गई गठित

पुलिस कई एंगल पर कर रही है जांच, खुलासे के लिए कई टीमें की गई गठित
फ़ाइल फोटो | मृतक शिक्षक और उसकी पत्नी और बच्चे।

Oct 04, 2024 00:34

अमेठी में एक भयावह घटना सामने आई है, जिसमें अज्ञात बदमाशों ने एक परिवार के चार सदस्यों को बेरहमी से गोलियों से भून दिया। इस घटना में पति-पत्नी और उनकी दो मासूम बेटियों को निशाना बनाया गया।

Oct 04, 2024 00:34

Amethi News : उत्तर प्रदेश में एक भयावह घटना सामने आई है, जिसमें अज्ञात बदमाशों ने एक परिवार के चार सदस्यों को बेरहमी से गोलियों से भून दिया। इस घटना में पति-पत्नी और उनकी दो मासूम बेटियों को निशाना बनाया गया। बदमाशों ने मासूम बच्चों तक को नहीं बख्शा, और उन्हें भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस दर्दनाक घटना ने इलाके में दहशत फैला दी है।

छेड़छाड़ का मुकदमा बना मौत की वजह?
मृतक परिवार की मां, पूनम ने 18 अगस्त को रायबरेली जिले में चंदन वर्मा के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने पूनम की शिकायत पर चंदन वर्मा के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। आज वही चंदन वर्मा, पूनम, उसके पति सुनील कुमार और उनकी दो मासूम बेटियों की हत्या का मुख्य संदिग्ध है। इस क्रूर वारदात ने पूरे इलाके को सदमे में डाल दिया है।

सुनील कुमार का संघर्षपूर्ण जीवन
मृतक सुनील कुमार के पिता रामगोपाल ने बताया कि उनका बेटा एक मेहनती इंसान था। पहले वह ईंट भट्ठे पर काम करता था और नरेगा के तहत मजदूरी भी की। बाद में पढ़ाई जारी रखते हुए, उसने पुलिस की नौकरी हासिल की थी, लेकिन पुलिस की नौकरी में उसे संतोष नहीं मिला, जिसके बाद उसने सरकारी शिक्षक बनने का निर्णय लिया। सुनील अमेठी में नौकरी करते हुए रायबरेली से आना-जाना करता था। रामगोपाल ने बताया कि उनके बेटे को पहले भी कुछ लोग परेशान करते थे और उसने रायबरेली में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी।

घटना की जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद मौके पर एसपी अनूप सिंह सहित कई थानों की पुलिस पहुंची। फोरेंसिक टीम, सर्विलांस, और डॉग स्क्वॉड की मदद से मौके से सबूत जुटाए गए। घटना स्थल से पिस्टल के 9 खोखे बरामद किए गए हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए, एडीजी लखनऊ जोन एसबी शिरडकर और आईजी अयोध्या रेंज प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंचे और एसपी से पूरी जानकारी ली। डीजीपी प्रशांत कुमार इस घटना की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

जल्द खुलासा होने की उम्मीद
आईजी प्रवीण कुमार ने मीडिया को बताया कि पुलिस टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए हैं। फिलहाल, इन साक्ष्यों को उजागर करना उचित नहीं होगा। पुलिस की चार टीमें मामले की जांच में लगी हुई हैं, और जल्द ही घटना का खुलासा होने की उम्मीद है। इस क्रूर घटना ने अमेठी और आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैला दी है, और लोग पुलिस की त्वरित कार्रवाई की उम्मीद कर रहे हैं। 

Also Read

हत्यारों ने गांव तक किया था सुनील का पीछा, जानें क्या है वारदात की वजह 

4 Oct 2024 01:52 AM

अमेठी अमेठी में शिक्षक परिवार की हत्या का मामला : हत्यारों ने गांव तक किया था सुनील का पीछा, जानें क्या है वारदात की वजह 

शिक्षक सुनील कुमार के पिता के मुताबिक कुछ दुश्मन उनको मारने का कब से इंतजार कर रहे थे। बताया कि रायबरेली में कमरा लेकर उनका बेटा रहता था, लेकिन एक दिन कुछ लोग गांव भी पहुंच कर मारने की कोशिश की थी। लेकिन बाद में उसे मामले की जानकारी हुई। और पढ़ें