अमेठी हत्याकांड में बड़ा खुलासा : टीचर की पत्नी का प्रेमी ही निकला परिवार का हत्यारा, बोला प्रेमिका से अनबन होने पर उतार दिया मौत के घाट

टीचर की पत्नी का प्रेमी ही निकला परिवार का हत्यारा, बोला प्रेमिका से अनबन होने पर उतार दिया मौत के घाट
UPT | पुलिस गिरफ्त में अभियुक्त

Oct 05, 2024 00:27

उत्तर प्रदेश की अमेठी पुलिस ने शिक्षक व उसकी पत्नी और बच्चीयों के हत्याकांड का बड़ा खुलासा किया है। एसपी अनूप सिंह ने शुक्रवार की रात...

Oct 05, 2024 00:27

Amethi News : उत्तर प्रदेश की अमेठी पुलिस ने शिक्षक व उसकी पत्नी और बच्चीयों के हत्याकांड का बड़ा खुलासा किया है। एसपी अनूप सिंह ने शुक्रवार की रात 11:00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोपी चंदन वर्मा को मीडिया के सामने पेश किया और कहा चंदन वर्मा को गौतम बुद्ध नगर जिले में जेवर टोल प्लाजा के पास से एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। 



 एसपी ने बताया चंदन बर्मा का टीचर की पत्नी से डेढ़ साल से संबंध था। आरोपी चंदन वर्मा गुरुवार को पहली बार टीचर के घर आया था। शिक्षक सुनील उसकी पत्नी और दो बेटियों को गोली मारने के बाद चंदन ने सुसाइड करने की कोशिश की और उसने खुद पर गोली चलाई लेकिन मिस हो गई और दोबारा डर के मारे गोली नहीं चला सका और वहां से भाग निकला।

जो सामने आया उसे गोलियों से भून डाला
वहीं अमेठी के पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने शुक्रवार की रात 10 बजे  प्रेंस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि हत्याकांड के खुलासे के लिए पांच टीमें लगाई गई थी। गौतम बुद्ध नगर से एसटीएफ ने आरोपी चंदन को जेवर टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया। चंदन का टीचर सुनील की पत्नी से डेढ़ साल से संबंध था मौके पर जो बुलेट बरामद हुऎ थे वह एक ही पिस्तौल से चलाये गए थे, पिस्तौल से 10 गोलियां चलाई गई थी। चंदन खुद को भी गोली मरने वाला था लेकिन गोली मिस हो गई और दोबरा डर के मारे गोली नहीं चला सका। घटना के दौरान आरोपी के सामने जो भी आया उसे गोली मारता गया। आरोपी चंदन टीचर के घर पहली बार ही आया था। आरोपी प्रयागराज से होते हुए अलग-अलग संसाधनों से जेवर टोल प्लाजा तक गया था।

Also Read