Amethi News :  शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत, गांव में मचा कोहराम

शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत, गांव में मचा कोहराम
UPT | सड़क हादसे में तीन की मौत

Oct 15, 2024 23:51

अमेठी में मंगलवार देर शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जहां तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो कर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे....

Oct 15, 2024 23:51

Amethi News : उत्तर प्रदेश की अमेठी में मंगलवार देर शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जहां तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो कर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक तीनों युवक शादी का कार्ड बांटकर घर आ रहे थे।



क्या है पूरा मामला
दरअसल, यह पूरा मामला जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहनगंज रोड स्थित नौडाड गांव के पास का है। ​​​​​मोहनगंज थाना क्षेत्र के शंकरगंज गांव के रहने वाले बनारसी लाल के बेटे किशन की शादी 17 नवंबर को थी। उसी की शादी का कार्ड बांटने किशन का भाई 30 साल का अमित, अपने दोस्त आकाश अपने एक अन्य रिश्तेदार राजकुमार के साथ कार्ड बांटकर घर आ रहा था। तीनों अभी नौडाड गांव के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार बाइक सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुटी पुलिस
वहीं मुसाफिर खाना सीओ अतुल सिंह ने बताया जगदीश पुर थाना क्षेत्र के रायबरेली रोड पर बाइक और ट्रक में एक्सीडेंट हो गया। जिसमे बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए थे। सूचना पर फोर्स मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जहाँ डॉक्टरों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुटी है।

Also Read