Amethi News : पूर्व प्रधान की हत्या के आठ आरोपी गिरफ्तार, जानिये पुलिस को कैसे मिला रास्ता... 

पूर्व प्रधान की हत्या के आठ आरोपी गिरफ्तार, जानिये पुलिस को कैसे मिला रास्ता... 
UPT | पुलिस की गिरफ्त में पूर्व प्रधान की हत्या के आरोपी।

Oct 11, 2024 16:10

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में मंगलवार को भाजपा मंडल उपाध्यक्ष के भाई और  पूर्व प्रधान शिवनारायण सिंह पर दबंगों ने लाठी डंडों और धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया था। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया...

Oct 11, 2024 16:10

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में मंगलवार को भाजपा मंडल उपाध्यक्ष के भाई और  पूर्व प्रधान शिवनारायण सिंह पर दबंगों ने लाठी डंडों और धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया था। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने 10 नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। उनमें से पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये है पूरा मामला
पूर्व प्रधान की मंगलवार दोपहर ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई। देर रात शव गांव पहुंचा तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया। देर रात मृतक के पुत्र बृजेंद्र सिंह की तहरीर पर रवि यादव, शानू, रजनीश, मनीष, जितेंद्र उर्फ गुड्डू, गुलाब सिंह, शिवमूरत सिंह, अंकुर सिंह, कुमार सिंह, समर बहादुर सिंह और एक अज्ञात के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूर्व प्रधान का परिवार आत्मरक्षा के लिए शस्त्र लाइसेंस की मांग कर रहा है।परिजन पूर्व प्रधान के अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया और अपनी मांग को लेकर अड़े रहे। अधिकारियों समझाने बुझाने का भी कोई असर नहीं पड़ा। परिजन हत्यारोपियों में सभी की गिरफ्तारी, डीएम और एसपी को बुलाने की जिद पर अड़ गए। बुधवार दोपहर एसडीएम प्रीति तिवारी और सीओ अतुल सिंह के आश्वासन पर परिजन माने और 20 घंटे बाद शाम को गांव में शव को दफन कर दिया।

गांव में भारी फोर्स तैनात
गांव में व्याप्त तनाव के मद्देनजर आधा दर्जन थानों की फोर्स के अलावा पीएसी बल को भी तैनात किया गया है। मामला बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के देव गिरी मजरे संसारपुर गांव का है। जहां मंगलवार की सुबह खेतों की तरफ गए पूर्व ग्राम प्रधान को विपक्षियों ने पीटकर मौत के घाट उतार दिया था।

Also Read

स्वामी राघवाचार्य महाराज ने समझाया- संजीवनी है भागवत कथा, कम से कम एक बार अवश्य सुनें

11 Oct 2024 08:32 PM

अयोध्या Ayodhya News : स्वामी राघवाचार्य महाराज ने समझाया- संजीवनी है भागवत कथा, कम से कम एक बार अवश्य सुनें

पतित पावनी मां सरयू के तट पर चल रही श्रीमद्भागवत कथा का समापन शुक्रवार को हवन पूजन के साथ देर शाम समापन हो गया... और पढ़ें