Amethi News : तेज रफ्तार वाहन ने दो बाइक को टक्कर मारी, चार जख्मी, जानें कैसे हुआ हादसा...

तेज रफ्तार वाहन ने दो बाइक को टक्कर मारी, चार जख्मी, जानें कैसे हुआ हादसा...
UPT | अस्पताल के बाहर घायलों के परिजन

Jul 10, 2024 18:04

उत्तर प्रदेश के अमेठी में तेज रफ्तार का कहर आज फिर देखने को मिला, जहां बेकाबू वाहन ने दो बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार 4 लोग गम्भीर रूप से हुए घायल हो गए। इसमें एक...

Jul 10, 2024 18:04

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी में तेज रफ्तार का कहर आज फिर देखने को मिला, जहां बेकाबू वाहन ने दो बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार 4 लोग गम्भीर रूप से हुए घायल हो गए। इसमें एक दुकान भी क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस से घायलों को अस्पताल भिजवाया।

ये है पूरा मामला
घटना फुरसतगंज थाना क्षेत्र के रायबरेली सुल्तानपुर राज्यमार्ग का है, जहां तेज रफ्तार वाहन ने दो बाइक को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि कार जायस की तरफ से आ रही थी। अकेलवा चौराहे पर वह अनियंत्रित हो गई और उसने एक बाइक पर सवार श्रीराम 50, मनोज 18 निवासी रायबरेली और दूसरी बाइक पर सवार इरफान 21, ओसामा 17 निवासी पूरे शिक्का थाना जायस अमेठी घायल हो गए। इसी घटना में सड़क किनारे एक दुकान भी क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों को एंबुलेंस से फुरसतगंज सीएचसी लाया गया, जहां डाक्टर विनय वर्मा ने प्रथम उपचार के बाद चारों घायलों को रायबरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

क्या कहती है पुलिस
थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। तहरीर मिलने पर आगे की करवाई की जाएगी।

Also Read

घाघरा सरयू नदी का जलस्तर बढ़ने से बाढ़ का खतरा, अलर्ट मोड पर प्रशासन...  

20 Jul 2024 02:32 PM

बाराबंकी Barabanki News : घाघरा सरयू नदी का जलस्तर बढ़ने से बाढ़ का खतरा, अलर्ट मोड पर प्रशासन...  

बाराबंकी जिले में सरयू नदी में नेपाल से लगातार छोड़े जा रहे पानी से तराई क्षेत्रों में लोगों का जनजीवन प्रभावित हो रहा है। सरयू के घटते बढ़ते जलस्तर के कारण नदी किनारे बसे गांवों के लोगों में दहशत का... और पढ़ें