अमेठी में गृहमंत्री का रोड शो : अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- राहुल गांधी कहीं से भी चुनाव लड़े, हार जाएंगे

अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- राहुल गांधी कहीं से भी चुनाव लड़े, हार जाएंगे
UPT | गृहमंत्री अमित शाह

May 18, 2024 20:19

अमेठी में रोड शो के दौरान अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी कहीं से भी चुनाव लड़े हार जाएंगे।रायबरेली और अमेठी सीट भाजपा जीतेगी। जनता को तय करना है कि किसे चुनेगी। उन्होंने कहा...

May 18, 2024 20:19

Amethi News (Satish Varanwal) : उत्तर प्रदेश की अमेठी में पाचवें चरण के मतदान प्रचार के आखरी दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अमेठी पहुंचे।  जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के लिए रामलीला मैदान से रोड शो किया। रोड शो के दौरान रथ पर भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी भी मौजूद रही। उनके साथ जगदीशपुर विधायक सुरेश पासी और राज्यमंत्री मैकेश्वर शरण सिंह रहे। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने अमित शाह और स्मृति ईरानी पर फूल बरसाए। वहीं रोड शो के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

pok को छोड़ना चाहती है कांग्रेस : गृहमंत्री
अमेठी में रोड शो के दौरान अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी कहीं से भी चुनाव लड़े हार जाएंगे।रायबरेली और अमेठी सीट भाजपा जीतेगी। जनता को तय करना है कि किसे चुनेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस pok को छोड़ना चाहती है। भाजपा pok को हांसिल करना चाहती है।

गृहमंत्री अमित शाह ने किया रोड शो
दरअसल, आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भी गृहमंत्री अमित शाह ने यहां रोड शो किया। इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, डिप्टी सीएम, राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित पार्टी के कई बड़े कद्दावर नेता अमेठी में चुनाव प्रचार करने आ चुके हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का यह रोड शो अमेठी के रामलीला मैदान से शुरू होकर राजर्षि रणन्जय तिराहा होते हुए, गांधी चौक के रास्ते सगरा तिराहा होते हुए, राजेश मसाला फैक्ट्री मोड निकट ट्रांसफार्मर पर समाप्त हुआ। 

Also Read

सीधे खाते में होगा ट्रांसफर, परिसर में ले जा सकेंगे मोबाइल

5 Jul 2024 08:14 AM

अयोध्या तय किया गया राम मंदिर के पुजारियों का वेतन : सीधे खाते में होगा ट्रांसफर, परिसर में ले जा सकेंगे मोबाइल

पुराने पुजारियों के वेतन में वृद्धि अक्टूबर 2023 में की गई थी और उन्हें अनेक सुविधाएं भी प्रदान की गई थी। इन सभी सुविधाओं को अब नए पुजारियों को भी उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ ही, मंदिर प्रबंधन ने पुजारियों... और पढ़ें