अमेठी हत्याकांड में ऐसा खुलासा कि रूह कांप जाए : व्हाट्सएप पर लिखा 'आज 5 लोग मरेंगे', मंदिर में दर्शन किए और दाग दीं 7 गोलियां

व्हाट्सएप पर लिखा 'आज 5 लोग मरेंगे', मंदिर में दर्शन किए और दाग दीं 7 गोलियां
UPT | शिक्षक की पत्नी के साथ आरोपी चंदन

Oct 04, 2024 14:39

उत्तर प्रदेश के अमेठी में परिवार समेत शिक्षक की हत्या के मामले में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। आरोपी चंदन वर्मा ने अकेले ही पूरी वारदात को अंजाम दिया था। वह गुरुवार शाम अकेले ही बुलेट मोटर साइकिल से टीचर सुनील...

Oct 04, 2024 14:39

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी में परिवार समेत शिक्षक की हत्या के मामले में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। आरोपी चंदन वर्मा ने अकेले ही पूरी वारदात को अंजाम दिया था। वह गुरुवार शाम अकेले ही बुलेट मोटर साइकिल से टीचर सुनील कुमार के घर पहुंचा था। दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खुलने पर उसने 32 बोर की अवैध पिस्टल से वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

आरोपी चंदन के व्हाट्सएप से हुआ खुलासा 
आरोपी ने अपने व्हाट्सएप पर लिखा था कि पांच लोग मरेंगे, यानी टीचर सुनील कुमार, उसकी पत्नी पूनम और दो बेटियों की हत्या के बाद चंदन खुद को भी मारना चाहता था। सूत्रों के हवाले से जो खबर मिल रही है, उसके मुताबिक, पुलिस ने आरोपी चंदन वर्मा को उठाया है और किसी अनजान जगह पूछताछ कर रही है।



पूनम और चंदन के बीच था अफेयर...
आरोपी चंदन के व्हाट्सएप चैट से जो खुलासा हुआ है, उसके मुताबिक सुनील की पत्नी पूनम और आरोपी चंदन वर्मा के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हत्या से पहले आरोपी चंदन वर्मा अहोरवा भवानी धाम दर्शन करने गया था। सूत्रों के मुताबिक, आरोपी चंदन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चंदन वर्मा ने चार लोगों की हत्या में कुल 7 गोलियां चलाई थीं, जिसके खोके मौके से बरामद हुए। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, शिक्षक को तीन गोलियां लगीं, जबकि दो गोलियां पत्नी को लगी हैं। एक-एक गोली बच्चों के शरीर से निकाली गईं हैं।

पूनम भारती को पहले से था शक
सूत्रों के अनुसार, शादी से पहले चंदन वर्मा का शिक्षक की पत्नी के साथ अफेयर चल रहा था, जिसकी जानकारी शिक्षक को हो गई थी। 18 अगस्त को, यानी 47 दिन पहले, शिक्षक की पत्नी पूनम भारती ने रायबरेली जिले की नगर कोतवाली में एक FIR दर्ज कराई थी। इस FIR में उन्होंने चंदन से जान का खतरा बताते हुए कहा था कि यदि उनके परिवार को कोई नुकसान पहुंचा, तो इसका जिम्मेदार चंदन वर्मा होगा।

12 सितंबर को बदला था व्हाट्सएप बायो
पुलिस ने FIR दर्ज करने के बाद चंदन से पूछताछ की थी। इसके बाद, 12 सितंबर को उसने अपना व्हाट्सएप बायो बदल दिया। FIR के बाद पूनम और चंदन के बीच बातचीत खत्म हो गई। इसके चलते चंदन ने परिवार को परेशान करना शुरू कर दिया। गुरुवार को वह बुलेट मोटरसाइकिल पर टीचर के घर पहुंचा और बच्चों को पैसे दिए। इसके बाद पति-पत्नी के साथ उसकी तीखी बहस हुई। इसी बीच उसने पति, पत्नी और बच्चों को गोली मार दी। वारदात के बाद बुलेट छोड़कर फरार हो गया।

पिछले तीन महीनों से किराए पर रह रहा था पूरा परिवार
टीचर सुनील कुमार (34) रायबरेली के सुदामापुर गांव के निवासी थे। टीचर बनने से पहले, सुनील पुलिस में कार्यरत थे। 10 दिसंबर 2020 को उन्हें बेसिक शिक्षा विभाग में सरकारी नौकरी मिली। इसके बाद, 12 मार्च 2021 को उन्होंने अमेठी जिले के पनहौना प्राइमरी स्कूल में अपनी जॉइनिंग की। अमेठी में, सुनील अहोरवा भवानी चौराहे पर मुन्ना अवस्थी के घर में पिछले तीन महीनों से किराए पर रह रहे थे।

Also Read

इजराइल में धमाके से भारत में दहशत, जानें क्यों उड़ी जिले के कई परिवारों की नींद...

4 Oct 2024 01:48 PM

बाराबंकी Barabanki News : इजराइल में धमाके से भारत में दहशत, जानें क्यों उड़ी जिले के कई परिवारों की नींद...

इजराइल पर ईरान द्वारा दागे गए मिसाइल से जाने से बाराबंकी जिले के कई परिवारों की नींद उड़ गई है। जिले के कई कामगार वहां फंसे हुए हैं। हजारों मील दूर ईरान द्वारा इजराइल पर दागी जा रहीं मिसाइलों से जिले के कुछ परिवारों... और पढ़ें