Ayodhya News : भदरसा गैंगरेप प्रकरण में कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट पहुंची नाबालिग पीड़िता, हुई गवाही...

भदरसा गैंगरेप प्रकरण में कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट पहुंची नाबालिग पीड़िता, हुई गवाही...
UPT | symbolic image

Oct 16, 2024 23:13

भदरसा गैंगरेप के बहुचर्चित प्रकरण में बुधवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 12 वर्षीय नाबालिग पीड़िता की गवाही कोर्ट के समक्ष हुई...

Oct 16, 2024 23:13

Ayodhya News : भदरसा गैंगरेप के बहुचर्चित प्रकरण में बुधवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 12 वर्षीय नाबालिग पीड़िता की गवाही कोर्ट के समक्ष हुई। अभियोजन पक्ष की तरफ से बयान दर्ज कराया गया। उसके बाद मुख्य आरोपी मोईद खान के अधिवक्ता ने उससे जिरह की।

राजू खान के अधिवक्ता द्वारा जिरह बाकी
अब राजू खान के अधिवक्ता द्वारा जिरह किया जाना बाकी है। इसके लिए कोर्ट ने पीड़िता को 17 अक्टूबर को फिर से तलब किया है। यह कार्यवाही विशेष न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट निरुपमा विक्रम की अदालत में हुई। गवाही के दौरान थाना पूरा कलंदर के थाना अध्यक्ष डटे रहे।



ढाई माह बाद रिपोर्ट लिखवाई
विशेष लोक अभियोजक विनोद कुमार उपाध्याय अभिषेक रघुवंशी तथा फौजदारी के अधिवक्ता सूर्य नारायण सिंह ने बताया कि पूरा कलंदर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप हुआ था। इसकी रिपोर्ट पीड़िता की मां ने 29 जुलाई 2024 को मोईद खान और राजू खान के खिलाफ घटना के ढाई माह बाद लिखाई थी।

यह था पूरा मामला
उसने कहा था कि उसकी पुत्री खेत में काम कर रही थी। राजू उसे पकड़ कर बेकरी में ले गया और वहां मोईद खान ने उसके साथ दुष्कर्म किया । इस मामले में बुधवार को पेशी थी, पीड़िता और उसकी मां को कड़ी सुरक्षा में थाना अध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने महिला सिपाहियों तथा अन्य पुलिस कर्मियों के साथ लाकर कोर्ट में पेश किया। वहां अभियोजन पक्ष की ओर से बयान दर्ज कराया गया। इसके बाद मोईद खान के अधिवक्ता कृपाल चंद्र खरे और सईद खान ने पीड़िता से जिरह किया अब राजू खान के अधिवक्ता की ओर से किया जाना बाकी है।

Also Read

राम की पैड़ी से मार्किंग प्रक्रिया का श्रीगणेश, 28 लाख दीयों को बिछाने का है लक्ष्य

16 Oct 2024 09:46 PM

अयोध्या अयोध्या में दीपोत्सव : राम की पैड़ी से मार्किंग प्रक्रिया का श्रीगणेश, 28 लाख दीयों को बिछाने का है लक्ष्य

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशन में अयोध्या में आयोजित होने वाला दीपोत्सव इस बार आठवीं बार कीर्तिमान बनाने के लिए तैयार है। 30 अक्टूबर को होने वाले मुख्य आयोजन के लिए काउंटडाउन शुरू हो चुका है। और पढ़ें