advertisements
advertisements

Barabanki News : हादसे में मृत बच्चों के परिजनों से मिले शासन के अधिकारी, उत्तम चिकित्सा व्यवस्था के दिए निर्देश

हादसे में मृत बच्चों के परिजनों से मिले शासन के अधिकारी, उत्तम चिकित्सा व्यवस्था के दिए निर्देश
UPT | अस्पताल में परिजनों से मुलाकात करते अधिकारी

Apr 03, 2024 17:22

मंगलवार को देवा इलाके के सलारपुर गांव के पास एक बस पलट गई थी जिसमें की तीन बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई थी। बच्चे स्कूल के शैक्षणिक भ्रमण पर लखनऊ चिड़ियाघर गए थे। शाम को वापस आते वक्त हादसा…

Apr 03, 2024 17:22

Barabanki News : बाराबंकी के देवा इलाके में कल मंगलवार को हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत के बाद शासन के अधिकारी आज जिला अस्पताल पहुंचे और बच्चों के इलाज की जानकारी ली। साथ ही साथ उनके परिजनों से भी मुलाकात की और संबंधित अधिकारियों को अच्छे से इलाज कराने के निर्देश दिए।

बस पलटने से हुई थी चार लोगों की मौत
कल मंगलवार को देवा इलाके के सलारपुर गांव के पास एक बस पलट गई थी जिसमें की तीन बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई थी। बच्चे स्कूल के शैक्षणिक भ्रमण पर लखनऊ चिड़ियाघर गए थे। शाम को वापस आते वक्त हादसा हो गया।
इसके बाद आज बुधवार को प्रमुख सचिव बेसिक शिक्षा श्री एम के एस सुंदरम और महानिदेशक स्कूल शिक्षा कंचन वर्मा आज बुधवार को जिला अस्पताल और पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर हालात का जायजा लिया। और घायलों के लिए समुचित चिकित्सा व्यवस्था सुनिश्चित करने की व्यवस्था का निरीक्षण किया। इस दौरान शासन द्वारा भेजे गए अधिकारियों ने घायल और मृतक बच्चों के परिजनों से मुलाकात की और जो भी सहायता शासन द्वारा संभव है। उपलब्ध कराने की बात कही है।
आपको बता दे की सूरतगंज इलाके के कंपोजिट विद्यालय के लगभग 40 छात्र-छात्राएं विद्यालय के स्टाफ के साथ लखनऊ चिड़ियाघर घूमने गए थे। इसके बाद वापस आते वक्त दर्दनाक हादसा हो गया था जिसमें तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई थी।

Also Read

संत भीखादास आश्रम परिसर में पीपल के पेड़ से लटका मिला युवक का शव

20 Apr 2024 09:49 PM

अयोध्या Ayodhya News : संत भीखादास आश्रम परिसर में पीपल के पेड़ से लटका मिला युवक का शव

खंडासा थाना क्षेत्र के संत भीखा दास तपोस्थली परिसर स्थित पीपल के पेड़ की डाल से संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पीठ पर बैग टंगे हुए रस्सी के सहारे फंदे से लटका हुआ था। शनिवार को सुबह ग्रामीण पूजा के लिए मंदिर जा रहे थे तभी पेड़ से लटके युवक पर उनकी निगाह पड़ी और भयभीत ह... और पढ़ें