Barabanki News : हादसे में मृत बच्चों के परिजनों से मिले शासन के अधिकारी, उत्तम चिकित्सा व्यवस्था के दिए निर्देश

हादसे में मृत बच्चों के परिजनों से मिले शासन के अधिकारी, उत्तम चिकित्सा व्यवस्था के दिए निर्देश
UPT | अस्पताल में परिजनों से मुलाकात करते अधिकारी

Apr 03, 2024 17:22

मंगलवार को देवा इलाके के सलारपुर गांव के पास एक बस पलट गई थी जिसमें की तीन बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई थी। बच्चे स्कूल के शैक्षणिक भ्रमण पर लखनऊ चिड़ियाघर गए थे। शाम को वापस आते वक्त हादसा…

Apr 03, 2024 17:22

Barabanki News : बाराबंकी के देवा इलाके में कल मंगलवार को हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत के बाद शासन के अधिकारी आज जिला अस्पताल पहुंचे और बच्चों के इलाज की जानकारी ली। साथ ही साथ उनके परिजनों से भी मुलाकात की और संबंधित अधिकारियों को अच्छे से इलाज कराने के निर्देश दिए।

बस पलटने से हुई थी चार लोगों की मौत
कल मंगलवार को देवा इलाके के सलारपुर गांव के पास एक बस पलट गई थी जिसमें की तीन बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई थी। बच्चे स्कूल के शैक्षणिक भ्रमण पर लखनऊ चिड़ियाघर गए थे। शाम को वापस आते वक्त हादसा हो गया।
इसके बाद आज बुधवार को प्रमुख सचिव बेसिक शिक्षा श्री एम के एस सुंदरम और महानिदेशक स्कूल शिक्षा कंचन वर्मा आज बुधवार को जिला अस्पताल और पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर हालात का जायजा लिया। और घायलों के लिए समुचित चिकित्सा व्यवस्था सुनिश्चित करने की व्यवस्था का निरीक्षण किया। इस दौरान शासन द्वारा भेजे गए अधिकारियों ने घायल और मृतक बच्चों के परिजनों से मुलाकात की और जो भी सहायता शासन द्वारा संभव है। उपलब्ध कराने की बात कही है।
आपको बता दे की सूरतगंज इलाके के कंपोजिट विद्यालय के लगभग 40 छात्र-छात्राएं विद्यालय के स्टाफ के साथ लखनऊ चिड़ियाघर घूमने गए थे। इसके बाद वापस आते वक्त दर्दनाक हादसा हो गया था जिसमें तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई थी।

Also Read

बदमाशों ने चलाई गोली तो पुलिस ने किया ये हाल, जानें मुठभेड़ की पूरी स्टोरी...

27 Jul 2024 08:39 AM

बाराबंकी Barabanki News : बदमाशों ने चलाई गोली तो पुलिस ने किया ये हाल, जानें मुठभेड़ की पूरी स्टोरी...

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह के निर्देश पर अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत रात में की जा रही चेकिंग के दौरान कार सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों... और पढ़ें