अयोध्या सांसद पहुंचे बाराबंकी : सपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, इंडी गठबंधन को लेकर कही यह बात

सपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, इंडी गठबंधन को लेकर कही यह बात
UPT | अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद

Jun 16, 2024 17:47

अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद का बयान मुझे कैसा खतरा सुरक्षा देना सरकार का काम मेरे साथ लाखो की संख्या में जनता

Jun 16, 2024 17:47

Barabanki News : अयोध्या लोकसभा सीट से जीत हासिल करने के बाद नवनिर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद रविवार को बाराबंकी पहुंचे। बाराबंकी के सफदरगंज स्थित समाजवादी पार्टी नेता ज्ञान सिंह यादव के आवास पर उनका स्वागत किया गया, जहां काफी संख्या में सपाईकार्यकर्ता मौजूद थे।

अयोध्या खतरे पर दिया बयान
जब अवधेश प्रसाद से जेड प्लस सुरक्षा की मांग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि हम किस खतरे में हैं, खतरा तो किसी और को है। फिर जब पार्टी की बात कही गई तो उन्होंने कहा कि सुरक्षा देना सरकार का काम है, चाहे खतरा हो या न हो। सरकार के पास एजेंसियां हैं जो यह तय कर सकती हैं कि किसको सुरक्षा की जरूरत है।

<iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/yDTcNtMw-FE?si=eULZDTMnz2dVRuK1" title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" referrerpolicy="strict-origin-when-cross-origin" allowfullscreen></iframe>

देश के बड़े मुद्दों पर ध्यान देने की जरूरत
इंडिया गठबंधन से प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर अवधेश प्रसाद ने कहा कि देश के सामने मुद्दे जैसे मंहगाई, बेरोजगारी और संविधान की रक्षा हैं, जिन पर ध्यान देना चाहिए। स्पीकर के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो बातें गुप्त होती हैं, उन्हें नहीं बताया जाता और रणनीति बाद में सामने आएगी।

अयोध्या की जनता के साथ गलत हुआ
अयोध्या जीत के बारे में उन्होंने कहा कि जो भी अयोध्या की जनता के साथ गलत हुआ, चाहे घरों को गिराना हो या मुआवजे का न मिलना, वह सब पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि जिनके घर उजड़े हैं, उन्हें बसाएंगे और जिनकी जमीन ली गई है, उन्हें मुआवजा दिलाएंगे। साथ ही, उन्होंने प्रभु राम की मर्यादा को पूरे देश में कायम करने का संकल्प लिया, जिसे बीजेपी ने तोड़ा है।

बीजेपी के प्रत्याशी लल्लू सिंह को हराया
आपको बता दें की गठबंधन से सपा प्रत्याशी अवधेश प्रसाद ने अयोध्या लोकसभा सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी लल्लू सिंह को हराया है और यह इंडिया गठबंधन की बड़ी जीत मानी जा रही है।

Also Read

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने की खुदकुशी, पुलिस कर रही मामले की जांच

6 Jul 2024 08:57 PM

अयोध्या Ayodhya News : संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने की खुदकुशी, पुलिस कर रही मामले की जांच

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत का मामला शनिवार को प्रकाश में आया है। युवती का शव घर के कमरे में छत की हुक से फांसी के फंदे से लटका मिला मिला है। परिवार के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस के मुताबिक युवती ने आत्महत्या की है। घटना थाना पूराकलंदर के अंतपुर गांव के मजरे शिवन... और पढ़ें