Barabanki News : पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान से उबाल, यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार करने की मांग 

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान से उबाल, यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार करने की मांग 
UPT | यति नरसिंहानंद के बयान का विरोध करते एआईएमआईएम के सदस्य।

Oct 05, 2024 17:39

यति नरसिंहानंद के पैगंबर मोहम्मद साहब पर दिए गए विवादित बयान से सियासी पारा चढ़ गया है। शनिवार को एआईएमआईएम की तरफ से सीओ सिटी को ज्ञापन दिया गया। इसमें यति नरसिंहानंद को तत्काल गिरफ्तार करने...

Oct 05, 2024 17:39

Barabanki News : यति नरसिंहानंद के पैगंबर मोहम्मद साहब पर दिए गए विवादित बयान से सियासी पारा चढ़ गया है। शनिवार को एआईएमआईएम की तरफ से सीओ सिटी को ज्ञापन दिया गया। इसमें यति नरसिंहानंद को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की गई है। 

ये है पूरा मामला
सीओ सिटी को दिए आठ सूत्रीय ज्ञापन में एआईएमआईएम सदस्यों ने कहा कि नरसिंहानंद गाजियाबाद के शिव शक्ति धाम डासना मंदिर का प्रमुख महंत हैं। उन्होंने पैगंबर मोहम्मद साहब पर आपत्तिजनक बयान दिया है। इससे मुस्लिम समाज आहत है। इसलिए उन्हें तत्काल गिरफ्तार किया जाए। सदस्यों ने कहा कि पैगंबर मोहम्मद साहब पर आपत्तिजनक बयान बर्दास्त नहीं है। नरसिंहानंद सरस्वती ने ये पहली बार नहीं किया है कि जब उन्होंने सार्वजनिक तौर पर पैगंबर मोहम्मद साहब पर आपत्तिजनक बयान दिया हो। मुसलमान समाज के लिए यह अफसोस की बात यह है कि बार-बार ऐसा करने वाले व्यक्ति पर प्रदेश सरकार और प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। यति नरसिंहानंद जैसे दूषित और विकृत मानसिकता के लोग न सिर्फ देश व समाज, बल्कि इंसानियत के लिए हानिकारक हैं। इनको इस तरह खुला छोड़ना उचित नहीं है। यह धर्म का चोला पहनकर लोगों को बरगलाते हैं और समाज में धर्म की आड़ में जहर फैलाते है। 

गिरफ्तारी नहीं तो आंदोलन
ज्ञापन में कहा गया है कि अगर यति नरसिंहानंद की जल्द से जल्द गिरफ्तारी नहीं की गई तो एआईएमआईएम पार्टी प्रदेश और उत्तर प्रदेश का मुसलमान सड़कों पर उतरने को मजबूर होगा। सदस्यों ने कहा कि देश और प्रदेश में फैलने वाली नफरत को समाप्त किया जाए। धर्म और जाति के नाम पर समाज में नफरत फैलाने वालों के खिलाफ बिना किसी भेदभाव के कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए। 

पार्टी के ये नेता भी रहे मौजूद
इस मौके पर प्रदेश महासचिव सेंट्रल खतीब अल्वी, जिलाध्यक्ष विकास श्रीवास्तव, शारिब खान जिला उपाध्यक्ष, जिला महासचिव वकील अहमद, जिला महासचिव अली अहमद, जिला सचिव जाबिर अली, नगर अध्यक्ष मोहम्मद रफी, रेहान खान, मो. आसिफ, अखिलेश गौतम, इरफान गंगियापुर, शाबिर अली, अबू शहमा, बाबू बादशाह, मो. सगीर सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Also Read

बृजेश पाठक पर गरजे किसान नेता, बोले- उनको पद का अहंकार, नहीं किया वादा पूरा...

5 Oct 2024 04:48 PM

बाराबंकी Barabanki News : बृजेश पाठक पर गरजे किसान नेता, बोले- उनको पद का अहंकार, नहीं किया वादा पूरा...

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह बाराबंकी जनपद में मौजूद रहे, जहां उन्होंने किसान संगठन की महापंचायत को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ट्रामा सेंटर के संचालक और हृदय विभाग में डॉक्टरों ... और पढ़ें