Barabanki News : इलाज के दौरान अस्पताल परिसर में भिड़े दो पक्ष, जानें क्या है बवाल की वजह...

इलाज के दौरान अस्पताल परिसर में भिड़े दो पक्ष, जानें क्या है बवाल की वजह...
UPT | अस्पताल परिसर में भिड़े दो पक्ष।

Oct 07, 2024 13:12

बाराबंकी में इलाज कराने के दौरान सीएचसी परिसर में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घूंसे और लाठी डंडे चले। इसमें बीच बचाव कराने आए स्वास्थ्यकर्मी भी घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने आधा...

Oct 07, 2024 13:12

Barabanki News : बाराबंकी में इलाज कराने के दौरान सीएचसी परिसर में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घूंसे और लाठी डंडे चले। इसमें बीच बचाव कराने आए स्वास्थ्यकर्मी भी घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। 

क्या है पूरा मामला
मामला जनपद के दरियाबाद कोतवाली इलाके के मथुरा नगर सीएचसी का है। जहां पर दो बाइक की भिड़ंत होने के बाद चार लोग घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए उनको मथुरा नगर सीएचसी भेजा था। सीएचसी पहुंचने के बाद उनका इलाज चल ही रहा था कि इसी बीच, दर्जनभर से अधिक लोग आपस में भिड़ गए। जमकर लात घूंसे और लाठी डंडे चले। मामले में बीच बचाव कराने आए स्वास्थ्यकर्मियों को भी लोगों ने जमकर पीटा। इससे अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मियों को भी चोटें आईं हैं। मारपीट का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

छह लोग हिरासत में 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से 6 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि अस्पताल परिसर में मारपीट के दौरान स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को भी चोटें आईं हैं। हिरासत में लिए गए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Also Read

एक दिन की कोतवाल बनीं शिवानी, मामला सुनते ही दिया एफआईआर का आदेश...

7 Oct 2024 03:25 PM

बाराबंकी Barabanki News : एक दिन की कोतवाल बनीं शिवानी, मामला सुनते ही दिया एफआईआर का आदेश...

बाराबंकी में मिशन शक्ति फेज 5 के अंतर्गत पीएम श्री राजकीय बालिका इंटर कालेज से बालिकाओं ने जागरूकता रैली निकाली। रैली के दौरान छात्राओं ने, खासकर महिलाओं और बेटियों को जागरूक किया और सरकार की योजनाओं... और पढ़ें