Barabanki News : अराजक तत्वों ने तोड़ी शनिदेव की मूर्ति, भड़के बवंडर बाबा ने दी ये चेतावनी...

अराजक तत्वों ने तोड़ी शनिदेव की मूर्ति, भड़के बवंडर बाबा ने दी ये चेतावनी...
UPT | खंडित की गई शनिदेव की मूर्ति।

Aug 03, 2024 10:49

बाराबंकी में अराजक तत्वों ने शनिदेव की मूर्ति खंडित कर दी। शनिवार की सुबह जब ग्रामीणों ने देखा तो लोगों में आक्रोश फैल गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने पड़ताल करने के बाद...

Aug 03, 2024 10:49

Barabanki News : बाराबंकी में अराजक तत्वों ने शनिदेव की मूर्ति खंडित कर दी। शनिवार की सुबह जब ग्रामीणों ने देखा तो लोगों में आक्रोश फैल गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने पड़ताल करने के बाद दूसरी मूर्ति स्थापना कराने की बात कही है।

पुलिस ने दूसरी मूर्ति स्थापना का भरोसा दिया
थाना सफदरगंज अन्तर्गत ग्राम प्रतापगंज में अयोध्या राजमार्ग पर स्थित प्रतापेश्वर महादेव मंदिर के बाहर स्थापित शनि देव की मूर्ति को बीती रात किसी अज्ञात बदमाशों ने खंडित कर दिया। सुबह जब पुजारी ने शनिदेव की मूर्ति को खंडित देखा तो स्थानीय लोगों और थाना सफदरगंज पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह व फॉरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना किया। उन्होंने शनि देव की दूसरी मूर्ति स्थापित करने तथा दोषी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया। 
  
घटना पर भड़के बवंडर बाबा
मौके पर मौजूद हनुमान गढ़ी अयोध्या के सनातन धर्म प्रचारक बवंडर बाबा ने कहा कि अगर जल्द से जल्द दोषी का पता नहीं लगाया गया तो वह सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन देंगे। इस घटना को लेकर आसपास के हिन्दुओं में काफी आकोश है।

Also Read

घर से बाजार के लिए निकला युवक वंदेभारत ट्रेन की चपेट में आया, घटनास्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत

28 Sep 2024 07:01 PM

अयोध्या Ayodhya News : घर से बाजार के लिए निकला युवक वंदेभारत ट्रेन की चपेट में आया, घटनास्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत

घर से बाजार के लिए निकले करीब 42 वर्षीय युवक की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसा शनिवार सुबह करीब साढे़ ग्यारह बजे बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के मरुई सहाय सिंह पठखौली गांव के समीप अयोध्या प्रयागराज रेल ट्रैक पर हुआ। और पढ़ें