Barabanki News : स्कूल की छत से कूदी इंटरमीडिएट छात्रा की मौत, जानें हैरान करने वाली वजह...

स्कूल की छत से कूदी इंटरमीडिएट छात्रा की मौत, जानें हैरान करने वाली वजह...
UPT | स्कूल की छत से कूदी इंटरमीडिएट छात्रा की मौत।

Sep 25, 2024 16:35

कोठी थाना क्षेत्र में एक इंटर की छात्रा संदिग्ध हालात में स्कूल की दूसरी मंजिल से जमीन पर जा गिरी। उसे गिरते देख छात्राओं ने शोर मचाया तो भीड़ लग गई। आनन फानन में उसे सीएचसी से जिला अस्पताल फिर ट्रामा सेंटर रेफर...

Sep 25, 2024 16:35

Barabanki News : कोठी थाना क्षेत्र में एक इंटर की छात्रा संदिग्ध हालात में स्कूल की दूसरी मंजिल से जमीन पर जा गिरी। उसे गिरते देख छात्राओं ने शोर मचाया तो भीड़ लग गई। आनन फानन में उसे सीएचसी से जिला अस्पताल फिर ट्रामा सेंटर रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। साथी बता रहे हैं कि वह अवसाद के दौर से गुजर रही थी।

क्या है पूरा मामला 
जानकारी के अनुसार, हादसा कोठी थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बा कोठी में दोपहर के समय हुआ। क़स्बे के रहने वाले दीपक मिश्रा की पुत्री वैष्णवी मिश्रा बाल विकास विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की छात्रा थी। मंगलवार को वैष्णवी मिश्रा घर से पढ़ने के लिए कॉलेज पहुंची। साथी छात्राएं बताती हैं कि पहला घंटा पढ़ने के बाद अचानक वह विद्यालय भवन की दूसरी मंजिल की छत पर जा पहुंची। इसके बाद उसे किसी ने नहीं देखा। कुछ ही देर बाद कालेज की अन्य छात्राओं ने वैष्णवी को छत से नीचे गिरता देखा तो वह शोर मचाने लगी। कुछ ही पल में शिक्षक व प्रधानाचार्य के अलावा चाचा भी मौके पर पहुंच गए। उसे एंबुलेंस से सीएचसी ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने बताया कि इसके हाथ पैर टूट गए हैं। 

ट्रामा सेंटर में दम तोड़ा
सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। हालात सुधरते न देख डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर भेज दिया, जहां इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई। मृतका के पिता नासिक में हैं, जो सूचना पाकर वहां से रवाना हुए हैं। साथी छात्राएं बताती हैं कि वह पारिवारिक कलह से परेशान थी और अक्सर जान देने की बात कहती थी। एसओ संतोष कुमार सिंह ने बताया कि लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई। कोई तहरीर नहीं मिली है।

Also Read

4 करोड़ का बजट, रामायण की थीम से होगा आकर्षण

25 Sep 2024 08:08 PM

अयोध्या अयोध्या में बनेगी शीशे की भूल भुलैया : 4 करोड़ का बजट, रामायण की थीम से होगा आकर्षण

योगी सरकार द्वारा अयोध्या में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कई योजनाओं को लागू किया जा रहा है। इसी क्रम में बेनीगंज क्षेत्र स्थित जलकल विभाग के परिसर में शीशे की भूल भुलैया बनाई जा रही है... और पढ़ें