Barabanki News : डिलीवरी ब्वॉय हत्या मामले में मुख्य आरोपी गजानंद ने अदालत में किया सरेंडर

डिलीवरी ब्वॉय हत्या मामले में मुख्य आरोपी गजानंद ने अदालत में किया सरेंडर
UPT | बाराबंकी फोटो

Oct 03, 2024 16:12

लखनऊ के चिनहट इलाके में डिलीवरी ब्वॉय भरत कुमार की हत्या के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी गजानंद ने बुधवार को बाराबंकी की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया।

Oct 03, 2024 16:12

Barabanki News : लखनऊ के चिनहट इलाके में डिलीवरी ब्वॉय भरत कुमार की हत्या के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी गजानंद ने बुधवार को बाराबंकी की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। जानकारी के अनुसार, गजानंद गिरफ्तारी से बचने के लिए एक पुराने मारपीट के मामले में जमानत कटवाकर जेल चला गया था। अब चिनहट पुलिस गजानंद को रिमांड पर लेकर डिलीवरी ब्वॉय की हत्या और उसके शव की बरामदगी के लिए पूछताछ करेगी।



यह है पूरा मामला
24 सितंबर को भरत कुमार घर नहीं लौटे, जिसके बाद उनके परिवार और फ्लिपकार्ट के मैनेजर ने गुमशुदगी की रिपोर्ट चिनहट कोतवाली में दर्ज कराई। पुलिस की जांच में पता चला कि गजानंद ने भरत से महंगा फोन कैश ऑन डिलीवरी मंगवाया था। जब भरत उस फोन की डिलीवरी करने पहुंचे, तो गजानंद और उसके साथी आकाश ने उन्हें कमरे में ले जाकर लैपटॉप चार्जर के वायर से गला घोंटकर हत्या कर दी।

मंगलवार को हुई थी गिरफ्तारी
पुलिस ने मंगलवार को आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया था। आकाश की पूछताछ में उसने बताया कि उन्होंने भरत के डिलीवरी बैग में उसका शव रखकर कार से बाराबंकी के माती इलाके में इंदिरा नहर में फेंक दिया था। पुलिस अब गजानंद की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी।

जांच में जुटी पुलिस
हालांकि, गजानंद की गिरफ्तारी से पहले भरत का शव अभी तक बरामद नहीं हो सका है, और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि गजानंद की गिरफ्तारी से मामले में नई जानकारी सामने आ सकती है और जल्द ही शव को भी बरामद किया जाएगा। यह मामला हत्या, धोखाधड़ी और शव छिपाने से संबंधित है, और पुलिस आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

Also Read

घर में घुसकर शिक्षक, उसकी पत्नी और दो बच्चों को बदमाशों ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट, सीएम ने लिया मामले का संज्ञान

3 Oct 2024 08:24 PM

अमेठी अमेठी में बड़ी वारदात : घर में घुसकर शिक्षक, उसकी पत्नी और दो बच्चों को बदमाशों ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट, सीएम ने लिया मामले का संज्ञान

अमेठी के शिवरतनगंज में बड़ी वारदात हुई है। बदमाशों ने गुरुवार शाम को घर में घुसकर टीचर सुनील कुमार और उसके परिवार को मारी गोली दी। और पढ़ें