Barabanki News : ट्रक ड्राइवर की हत्या का खुलासा, गेहूं लूटने के चक्कर में हुई थी खौफनाक वारदात...

ट्रक ड्राइवर की हत्या का खुलासा, गेहूं लूटने के चक्कर में हुई थी खौफनाक वारदात...
UPT | पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी।

Jul 11, 2024 17:14

बाराबंकी में कुछ दिनों पहले एक धर्म कांटा पर खड़े ट्रक में एक ड्राइवर का शव मिला था। इसकी सूचना ड्राइवर के घर वालों ने पुलिस को दी थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी और ट्रक के...

Jul 11, 2024 17:14

Barabanki News : बाराबंकी में कुछ दिनों पहले एक धर्म कांटा पर खड़े ट्रक में एक ड्राइवर का शव मिला था। इसकी सूचना ड्राइवर के घर वालों ने पुलिस को दी थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी और ट्रक के केबिन के बॉक्स से शव बरामद किया था। इसके बाद एसपी के आदेश पर पुलिस मामले के खुलासे में लगी हुई थी। पुलिस ने आज हत्या का खुलासा कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

तीन लोगों ने की थी हत्या
मामला सतरिख थाना क्षेत्र का है। बस्ती जनपद के रहने वाले राम जियावन ने थाने पर सूचना दी कि उसका भाई अंगद गौतम एक हफ्ता पहले घर से ट्रक लेकर निकला था। लेकिन, तब से उसका कोई आता पता नहीं है। पुलिस ने मौके पर जाकर ट्रक के केबिन के बॉक्स से अंगद का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मामले की जांच कर रही टीम ने मैनुअल इंटेलिजेंस के आधार पर तीन लोगों  को बलरामपुर जनपद के रहने वाले शिवराम यादव, जैदपुर इलाके के रहने वाले अरशद उर्फ शब्बू और सतरिख भनौली के रहने वाले परवेश को गिरफ्तार किया है।

ऐसे हुई वारदात
पुलिस ने बताया कि शिवराम यादव और शब्बू की पहले से दोस्ती थी। इन लोगों ने योजना बनाई कि गेहूं से भरा एक ट्रक लेकर आएंगे और ड्राइवर की हत्या कर गेहूं बेच लेंगे। ट्रक को भी कटवाकर बेच दिया जाएगा। इसके बदले अरशद को एक लाख रुपए मिलने की बात हुई। इस पूरे मामले में अरशद के कहने पर भनौली के रहने वाले परवेश को भी शामिल कर लिया गया। 5 जुलाई को शिवराम की मुलाकात गोंडा में महावीर धर्म कांटा पर ट्रक ड्राइवर अंगद से हुई। शराब पीने पिलाने और खाने खिलाने के चक्कर में दोनों की दोस्ती हो गई। इस बीच, शिवराम ने अंगद को काफी शराब पिला दी। जब वह नशे में हो गया तो लोहे के रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी। वह मरा या नहीं, इसकी पुष्टि के लिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। उसके बाद ट्रक लेकर अरशद के पास आया, जहां अरशद ने परवेश से कहलवा कर सतरिख इलाके में भनोली में किसान धर्म कांटा पर ट्रक खड़ा करवा दिया। पुलिस ने ट्रक से हत्यारों के बाल भी बरामद किए हैं। सीसीटीवी के फुटेज भी पुलिस को मिले हैं। छानबीन में गेहूं और ट्रक को बेचने के लालच में ड्राइवर अंगद की हत्या कर शव को छुपाया गया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया है।

Also Read

देवरिया डीएम की निजी कार टैक्सी से टकराई, टैक्सी चालक गंभीर रूप से घायल

17 Jul 2024 10:20 PM

बाराबंकी Barabanki News : देवरिया डीएम की निजी कार टैक्सी से टकराई, टैक्सी चालक गंभीर रूप से घायल

बाराबंकी में देवरिया जनपद की जिलाधिकारी की निजी कार और एक टैक्सी में जबरदस्त भिडंत हो गई। डीएम की गाड़ी का एयर बैग खुलने से गाड़ी में सवार लोगो को... और पढ़ें