भोजपुरी फिल्म आंगन की शूटिंग समाप्त : बोले दिनेश लाल यादव निरहुआ- समाज को सीख देती है ये फिल्म

बोले दिनेश लाल यादव निरहुआ- समाज को सीख देती है ये फिल्म
UPT | प्रेस कॉन्फ्रेंस करती फिल्म की टीम

Aug 24, 2024 20:24

बाराबंकी में पिछले कई दिनों से चल रही भोजपुरी फिल्म आंगन की शूटिंग शनिवार को समाप्त हो गई। शूटिंग समाप्ति के अवसर पर फिल्म के निर्माता, निर्देशकों और...

Aug 24, 2024 20:24

Barabanki News : बाराबंकी में पिछले कई दिनों से चल रही भोजपुरी फिल्म आंगन की शूटिंग शनिवार को समाप्त हो गई। शूटिंग समाप्ति के अवसर पर फिल्म के निर्माता, निर्देशकों और कलाकारों द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन सूरजा अतिथि ग्रह में किया गया। इस मौके पर फिल्म के मुख्य अभिनेता पूर्व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि आंगन फिल्म एक सामाजिक फिल्म है। कोई भी फिल्म होती है, तो समाज को कुछ बताना चाहती है, कुछ कहना चाहती है, कुछ प्रेरणा देती है। इसी प्रकार आंगन फिल्म भी स्त्रियों के सम्मान को लेकर के है। आंगन फिल्म यह बताती है कि घर के आंगन से ही स्त्री का सम्मान होना चाहिए।

अब बनने लगी साफ सुथरी भोजपुरी फिल्में 
फिल्म के निर्माता विनय कुमार ने बताया कि भोजपुरी फिल्मों से अश्लीलता गायब हो गई है। अब साफ सुथरी फिल्में बनने लगी है। आंगन एक सामाजिक फिल्म है, जिसको परिवार और बच्चों के साथ देख सकते है। जिसकी शूटिंग बाराबंकी में हुई है। मैं यह तो नहीं कह सकता कि आंगन फिल्म भोजपुरी फिल्मों में अब तक की सबसे सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म है। लेकिन जितनी भी अच्छी फिल्में बनी है उनमें से एक है।

समाज को एक संदेश देती हुई फिल्म  
दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि बाराबंकी में शूटिंग के बारे में जब विचार किया गया और उसके बाद यहां पर आकर देखा गया तो लोकेशन बहुत अच्छे मिले। साथ ही साथ यहां के लोगों का सपोर्ट भी बहुत मिला। जिसके चलते बहुत ही अच्छी फिल्म बनी है। लोग इसको जरूर देखें यह समाज को एक संदेश देती हुई फिल्म है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान निर्माता विनय कुमार, निदेशक आलोक सिंह, पटकथा लेखक मनोज सिंह टाइगर, कार्यकारी निर्माता राहुल सिंह चंदेल और मुख्य कलाकारों में दिनेश लाल यादव निरहुआ, खुशी सिंह, मैत्री बाबा, मनोज सिंह, टाइगर सुशील सिंह आदि शामिल रहे।

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें