Ayodhya News : स्कूली बच्चों की वैन में कार ने मारी जोरदार टक्कर, 8 स्टूडेंट घायल

स्कूली बच्चों की वैन में कार ने मारी जोरदार टक्कर, 8 स्टूडेंट घायल
UPT | सड़क हादसें में घायल बच्चें

Feb 07, 2024 17:18

अयोध्या सुल्तानपुर सीमा के पास बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार ब्रेजा कार ने एक स्कूल वैन में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण स्कूल वैन सड़क किनारे पलट गई।

Feb 07, 2024 17:18

Ayodhya News : अयोध्या सुल्तानपुर सीमा के पास बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार ब्रेजा कार ने स्कूल वैन में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूल वैन पलट गई। हादसे में वैन में सवार आठ बच्चे और वैन का चालक घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर चींख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस और स्कूल प्रबंधन ने लोगों की मदद से घायल बच्चों को क्षतिग्रस्त वैन से बाहर निकाला और पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तीन बच्चों और वैन चालक की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया है। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया। बच्चों के परिजन आनन-फानन अस्पताल में पहुंच गए। 

अयोध्या सुल्तानपुर सीमा के पास हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, डोभियारा सुल्तानपुर स्थित डालमिस सनबीम पब्लिक स्कूल की वैन बुधवार सुबह बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी। बताया गया है कि वैन जब अयोध्या रायबरेली नेशनल हाईवे पर अयोध्या सुल्तानपुर सीमा के पास पहुंची, तभी सामाने से तेज गति से आ रही एक ब्रेजा कार के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए स्कूल वैन में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूल वैन सड़क किनारे पलट गई। मौके पर एकत्र लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और स्कूल प्रबंधन को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और स्कूल के कर्मचारियों ने वैन में सवार घायल आठ बच्चों को कुमारगंज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां तीन बच्चों और वैन चालक की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। 

ये बच्चे हुए घायल
सड़क दुघर्टना की जानकारी मिलने के बाद रोते-बिलखते परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। इस हादसे में छात्र देव, दिव्यांश, आदर्श, रजत, प्राची, जय अग्रहरि, इशिता और अंबिका घायल हुए हैं। वहीं, घटना के बाद कुमारगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक रतन सिंह भी पुलिस फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचे और स्कूल प्रबंधन से घटना की जानकारी ली। घटना के बाद छात्रों के अभिभावक और क्षेत्रीय लोग भी बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे।

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें