advertisements
advertisements

Ayodhya News : रामलला के दरबार में छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन ने लगाई हाजिरी

रामलला के दरबार में छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन ने लगाई हाजिरी
UPT | छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन अयोध्या पहुंचे।

Apr 29, 2024 21:45

सोमवार को छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन अयोध्या पहुंचे। भगवान श्रीराम के बाल स्वरूप विग्रह का विधि-विधान से दर्शन-पूजन किया। श्रीराम का दीदार कर वे भाव-विभोर हो गए।

Apr 29, 2024 21:45

Ayodhya News : श्रीराम जन्मभूमि पर बने दिव्य, भव्य मंदिर में जब से रामलला के नूतन विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा हुई, उसी के बाद से लगातार देश के विभिन्न प्रदेशों के राज्यपाल, मुख्यमंत्री, अधिकारी, रामलला का दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचा रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन अयोध्या पहुंचे। भगवान श्रीराम के बाल स्वरूप विग्रह का विधि-विधान से दर्शन-पूजन किया। श्रीराम का दीदार कर वे भाव-विभोर हो गए। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर अतिथियों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए चाक-चौबंद इंतजाम किए गए थे।

रामलला का दर्शन करने के बाद जीवन धन्य हो गया : विश्वभूषण हरिचंदन
रामलला के मंदिर में पहुंचने पर भाव विभोर हुए राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने कहा कि प्रभु रामलला का दर्शन करने के बाद जीवन धन्य हो गया है। राज्यपाल ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मैं मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का दर्शन कर रहा हूं। लंबे समय तक जो संघर्ष चला है उसमें मेरी भी इसमें थोड़ी सी भूमिका रही है। भावुक हुए राज्यपाल ने कहा कि आशा थी कि एक समय आएगा जब भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होगी। भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के बाद महाप्रभु का दर्शन करने के लिए अपनी पत्नी के साथ अयोध्या पहुंचा हूं। श्रीरामलला का मंदिर राष्ट्र का मंदिर है। प्रदेश की योगी सरकार ने यहां जो व्यवस्थाएं की है वे सराहनीय हैं।
 

Also Read

डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

19 May 2024 11:03 PM

बाराबंकी Barabanki News :  डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने मतदान केंद्रों पर तैनात सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और तैनात सुरक्षा कर्मियों को उचित दिशा निर्देश भी दिए हैं। जनपद में कल यानि सोमवार को 1701 मतदान केंद्रों के 2615 बूथ पर मतदान होगा.. और पढ़ें