Ayodhya News : गैर संप्रदाय की महिला से दो बच्चों के बाप ने किया दुराचार, केस दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

गैर संप्रदाय की महिला से दो बच्चों के बाप ने किया दुराचार, केस दर्ज, आरोपी गिरफ्तार
UPT | गैर समुदाय की महिला से रेप की सूचना पर पहुंचे एसएसपी व सीओ

Aug 12, 2024 20:46

रौनाही थाना क्षेत्र में भी दुराचार का मामला गरमा गया है। मामला दो समुदायों से जुड़े होने के कारण पुलिस ने यहां तेजी दिखाई और घटना के बाद कुछ ही घंटो में आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पा ली

Aug 12, 2024 20:46

Short Highlights
  • रौनाही थाना बना पुलिस छवानी, पीड़िता को मेडिकल परीक्षण में भेजा
  • कर्बला में मजार पर रोज की तरह सजदा करने गई थी महिला
Ayodhya News : रौनाही थाना क्षेत्र में भी दुराचार का मामला गरमा गया है। मामला दो समुदायों से जुड़े होने के कारण पुलिस ने यहां तेजी दिखाई और घटना के बाद कुछ ही घंटो में आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पा ली जो पुलिस के लिए राहत की बात रही।

आरोप है कि थाना क्षेत्र के गांव में सोमवार की सुबह लगभग 7 बजे कर्बला की एक मजार पर रोज की तरह सजदा करने गई लगभग 33 वर्षीय एक मुस्लिम महिला को गांव के दो बच्चों का पिता लगभग 30 वर्षीय युवक राम अनुज वर्मा ने जबरन दबोच कर पास के एक आम की बाग में खींच ले गया और दुराचार किया। महिला के विरोध पर उसे मारा पीटा और किसी को बताने पर जान से मार डालने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। आपबीती घर आकर महिला ने परिजनों को बताया और जानकारी आसपास के लोगो को हुई तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया। पीड़ित परिजनों ने पहले सूचना 112 नम्बर पर पुलिस को दी।जिसने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल एसएसपी सहित आला अधिकारियों को अवगत कराया।

महज आधे घंटे में ही एसएसपी राज करन नैयर, एसपी ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर, सीओ संजीव सिंह सहित रौनाही पुलिस के लोग मौके पर पहुंच गए कुछ देर के लिए गांव छावनी में तब्दील नजर आने लगा। पीड़िता की पहचान पर ही आरोपी युवक को भागने से पहले ही पुलिस ने दबोच लिया और पीड़िता सहित आरोपी को थाने ले आई। थाने में पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने दुराचार और मारपीट की की धारा 64(1), 115(2), 351(3), बी एनएस के तहद केस दर्ज कर युवक को जेल भेजने की तैयारी कर दी है।

रौनाही थाना प्रभारी पंकज सिंह ने बताया कि मुस्लिम समाज की गैर शादीशुदा महिला के साथ गैर समाज के एक दो बच्चों के पिता द्वारा किए गए दुराचार का मामला सामने आया है। आरोपी को पकड़ लिया गया है।केस दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। पीड़िता को मेडिकल जांच और इलाज के लिए सीएचसी सोहावल भेजा गया है। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात कर दी गई है। छानबीन अभी चल रही है।

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें