प्रधानमंत्री का रोड शो : अयोध्या में मोदी पहुंचे दलित महिला के घर, निषादराज को दिया प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण

अयोध्या में मोदी पहुंचे दलित महिला के घर, निषादराज को दिया प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण
Uttar Pradesh Times | मोदी जी ने दलित महिला से की मुलाकात

Dec 30, 2023 17:27

पीएम मोदी के दलित महिला से मिलने के बाद इसके राजनितिक मायने भी निकाले जा रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव पर भी भारतीय जनता पार्टी की नजर है।   

Dec 30, 2023 17:27

Ayodhya News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अयोध्या दौरे पर हैं। उन्होंने आज अयोध्या में रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट का उद्घाटन किया है। उन्होंने अयोध्या में रोड शो किया है। रोड शो के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने निषादराज को प्रभु रामलला की नए मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया। निषादराज को प्रभु श्रीराम का मित्र कहा जाता है। ऐसी मान्यता है कि भगवान राम के लंका विजय से लौटने के बाद राज्याभिषेक कार्यक्रम में भी निषादराज को आमंत्रण भेजा गया था। इसलिए अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन समारोह का न्यौता प्रधानमंत्री ने खुद निषादराज को दिया। जिसके बाद इसके राजनितिक मायने भी निकाले जा रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव पर भी भारतीय जनता पार्टी की नजर है।   

पीएम मोदी ने उज्ज्वला योजना की लाभार्थी से की मुलाकात 
पीएम नरेंद्र मोदी ने उज्ज्वला योजना की लाभार्थी मीरा से मुलाकात की। रोड शो के दौरान उन्होंने लाभार्थी से मुलाकात किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने महिला से उज्ज्वला योजना के बारे में सारी जानकारी ली। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुलाकात के दौरान वहां पीएम नरेंद्र मोदी ने चाय भी पीया। जिसके बाद मोदी फिर से रोड शो में शामिल हो गए और नवनिर्मित एयरपोर्ट पर अपना रोड शो खत्म किया। 

यह खबर भी पढ़ें :- राम मंदिर का उद्घाटन : 'सिर्फ हिंदुओं के नहीं भगवान राम', फारूक अब्दुल्ला का बड़ा बयान

Also Read

भाई गंभीर घायल, चालक की तलाश में जुटी पुलिस 

17 Oct 2024 05:38 PM

बाराबंकी ट्रैक्टर की टक्कर से साइकिल सवार बच्ची की मौत : भाई गंभीर घायल, चालक की तलाश में जुटी पुलिस 

बाराबंकी में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने साइकिल को टक्कर मार दी, जिसमें 8 वर्षीय आराध्या की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसका 12 वर्षीय भाई अंश गंभीर रूप से घायल हो गया... और पढ़ें