Ayodhya News : अवध यूनिवर्सिटी की वार्षिक परीक्षाओं के लिए 25 अप्रैल तक भरे जाएंगे ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म

अवध यूनिवर्सिटी की वार्षिक परीक्षाओं के लिए 25 अप्रैल तक भरे जाएंगे ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म
UPT | डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय।

Apr 18, 2024 22:17

विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक उमानाथ ने बताया कि कुलपति प्रो. प्रतिभा गोयल के निर्देश पर छात्रहित को देखते हुए तिथि विस्तारित की गई है। उक्त से संबंधित छात्र-छात्राएं 25 अप्रैल तक ऑनलाइन परीक्षा फार्म भर सकेंगे।

Apr 18, 2024 22:17

Short Highlights
  • पहले यूनिवर्सिटी प्रशासन ने 15 अप्रैल तक निर्धारित किया था समय
  • 27 तक महाविद्यालयों के विद्यार्थी संशोधन के साथ करा सकते हैं सत्यापन
Ayodhya News : डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय अयोध्या व संबद्ध महाविद्यालयों की वार्षिक परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन परीक्षा फार्म 25 अप्रैल तक भरे जाएंगे। संबद्ध महाविद्यालयों की वार्षिक परीक्षा के अंतर्गत स्नातक व परास्नातक और पर्यावरण अध्ययन परीक्षा-2024 के लिए पहले यह तिथि 15 अप्रैल निर्धारित थी। अब परीक्षा फार्म भराए जाने की तिथि विस्तारित कर दी गई है। छात्र-छात्राएं 25 अप्रैल तक परीक्षा फार्म भर सकेंगे।

विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक उमानाथ ने बताया कि कुलपति प्रो. प्रतिभा गोयल के निर्देश पर छात्रहित को देखते हुए तिथि विस्तारित की गई है। उक्त से संबंधित छात्र-छात्राएं 25 अप्रैल तक ऑनलाइन परीक्षा फार्म भर सकेंगे। 26 अप्रैल तक छात्रों को अपना परीक्षा फार्म महाविद्यालय में जमा करना होगा। वहीं 27 अप्रैल तक महाविद्यालयों द्वारा छात्र-छात्राओं के परीक्षा फार्म को संसोधन के साथ सत्यापित करना होगा। इसके बाद महाविद्यालयों द्वारा विद्यार्थियों की सत्यापित सूची परीक्षा विभाग में जमा करना होगा। विश्वविद्यालय के मीडिया प्रभारी डॉ. विजयेन्दु चतुर्वेदी ने बताया कि वार्षिक परीक्षा फार्म संबंधित सूचना से संबद्ध महाविद्यालयों के प्राचार्यों को सूचित किया जा चुका है। इसके अतिरिक्त सूचना विश्वविद्यालय की अधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड है।
 

Also Read

आनंदीबेन पटेल ने कहा- आत्मनिर्भर बनें और दूसरों को दें रोजगार

19 Sep 2024 08:01 PM

अयोध्या कृषि विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राज्यपाल : आनंदीबेन पटेल ने कहा- आत्मनिर्भर बनें और दूसरों को दें रोजगार

आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय के 26वें दीक्षांत समारोह में प्रदेश की कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल ने अपने भाषण में कहा कि कठिन परिश्रम और दृढ़ संकल्प के चलते विश्वविद्यालय ने नैक में उच्च ग्रेड A++ प्राप्त किया... और पढ़ें