advertisements
advertisements

अयोध्या में पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो : प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर रामनगरी तैयार, चलाया गया स्वच्छता अभियान

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर रामनगरी तैयार, चलाया गया स्वच्छता अभियान
UPT | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

May 05, 2024 15:03

भाजपा प्रत्याशी सांसद लल्लू सिंह के लिए रोड शो करने आ रहे प्रधानमंत्री मोदी को सियासी ताकत दिखाने के लिए युवा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को बहुत पहले ही जिम्मेदारी दी जा चुकी है।

May 05, 2024 15:03

Short Highlights
  • प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर आम जनता के भीतर उत्साह है : सांसद लल्लू सिंह
  • भाजपा ने जनसंपर्क के माध्यम से लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर लोगों को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया है।
Ayodhya News(अरुण पाठक) : अयोध्या में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो होने जा रहा है। यह रोड शो 2 किलोमीटर लंबा होगा। जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से तैयारी की जा रही है। इस रैली के लिए 03 मई से स्वच्छता अभियान चलाया गया जो 05 मई की देर सुबह तक चलता रहा।

कार्यकर्ताओं के जिम्मेदारी पर है भीड़ जुटाने की व्यवस्था
भाजपा प्रत्याशी सांसद लल्लू सिंह के लिए रोड शो करने आ रहे प्रधानमंत्री मोदी को सियासी ताकत दिखाने के लिए युवा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को बहुत पहले ही जिम्मेदारी दी जा चुकी है। 50 हजार लोगों की भीड़ के लाने व ले जाने के लिए कार्यकर्ता काम कर रहे हैं। साथ ही साथ 40 ब्लॉकों में रोड शो को विभाजित कर हर ब्लॉक का प्रमुख बनाया गया है जो निर्धारित दूरी तक हर व्यवस्था को देखेंगे।

अंतिम दौर तक चलता रहा जनसंपर्क अभियान
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो को लेकर जनसंपर्क अभियान में लगे पार्टी के सभी जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी समाज के विभिन्न वर्गो को कार्यक्रम में आमंत्रित करते रहे। स्वच्छता अभियान में सांसद लल्लू सिंह ने छोटी देवकाली, महापौर गिरीश पति त्रिपाठी ने राम जन्म भूमि गेट, विधायक वेद गुप्ता ने लता चौक पर स्वच्छता अभियान चलाया। इसके साथ ही अन्य पदाधिकारियों तथा जनप्रतिनिधियों ने पीएम के रोड शो को लेकर जनसंपर्क व स्वच्छता अभियान चलाया।

रोड शो को लेकर जनता में उत्साह का भाव : लल्लू सिंह
इस रोड शो को लेकर सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि रामनगरी में होने वाले प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर आम जनता के भीतर उत्साह व उल्लास का भाव है। रामनगरी में गरीब कल्याण की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने वाले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभूतपूर्व स्वागत का गवाह बनने जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि जनसंपर्क के दौरान लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। क्षेत्रीय महामंत्री व महानगर प्रभारी विजय प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा ने जनसंपर्क के माध्यम से लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर लोगों को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया है। पार्टी के सभी पदाधिकारी इसमें अपना योगदान दे रहे है।

Also Read

डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

19 May 2024 11:03 PM

बाराबंकी Barabanki News :  डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने मतदान केंद्रों पर तैनात सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और तैनात सुरक्षा कर्मियों को उचित दिशा निर्देश भी दिए हैं। जनपद में कल यानि सोमवार को 1701 मतदान केंद्रों के 2615 बूथ पर मतदान होगा.. और पढ़ें